Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Cricket Viral Video Batman hits six and threw his bat in the air umpire got injured watch video

आखिरी गेंद पर सिक्स लगा टीम को दिलाई जीत, बैट हवा में उछाल अंपायर को किया घायल- VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

जिम्बाब्वे क्रिकेट डोमेस्टिक के X हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। नैशनल प्रीमियर लीग (एनपीएल) में खेले गए मैच में एक बैटर ने कुछ ऐसा किया कि अंपायर चोटिल हो गया।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 31 July 2024 11:11 AM
share Share

जिम्बाब्वे में नैशनल प्रीमियर लीग (एनपीएल) के एक मैच में ऐसा कुछ हुआ, जिसका वीडियो देखकर आपकी भी हंसी कंट्रोल नहीं होगी। सोगो रेंजर्स वर्सेस रेनबो 1 क्रिकेट क्लब के बीच हरारे में 45-45 ओवर का मैच खेला गया। सोगो रेंजर्स ने 44.1 ओवर में 229 रन बनाए और जवाब में 44.5 ओवर में रेनबो 1 क्रिकेट क्लब ने छह विकेट पर 226 रन बना लिए हैं। आखिरी गेंद पर जीत के लिए चार रनों की जरूरत थी और रेनबो 1 क्रिकेट क्लब के बैटर फ्रांसिस सैंडे ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी। रेयान बर्ल बॉलिंग कर रहे थे और सैंडे ने जैसे ही शॉट लगाया, उन्हें समझ आ गया था कि गेंद बाउंड्री पार जाकर ही गिरेगी। उन्होंने खुशी में बल्ला हवा में उछाल दिया और बैट जाकर अंपायर के पैर में जा लगा और वो चोटिल हो गए।

सैंडे यहीं पर नहीं रुके और जीत के जश्न में अजीबोगरीब डांस भी करने लगे। इसका वीडियो जिम्बाब्वे क्रिकेट डोमेस्टिक ने शेयर किया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया जिम्बाब्वे दौरे पर गई थी और पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज भी खेलकर आई थी। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के तुरंत बाद भारत को जिम्बाब्वे में यह सीरीज खेलनी थी।

ये भी पढ़े:रोहित शर्मा की फोटोशॉप की हुई तस्वीर पर मचा बवाल, डिलीट करनी पड़ गई पोस्ट

शुभमन गिल की कप्तानी में भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज 4-1 से अपने नाम की थी। इस टी20 सीरीज में हालांकि टीम के कई सीनियर खिलाड़ी नहीं गए थे। जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच नियुक्त हुए और सूर्यकुमार यादव को फुलटाइम टी20 कप्तान घोषित किया गया।

ये भी पढ़े:कप्तान सूर्यकुमार यादव ने रिंकू सिंह से क्यों कराया 19वां ओवर? मैच के बाद किया 'मास्टर प्लान' का खुलासा

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें