Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़captain Suryakumar yadav share latest update in kandy weather ahead of final t20i against sri lanka

तीसरे मैच से पहले कैंडी में हो रही मूसलाधार बारिश, सूर्यकुमार यादव की पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे मैच से पहले सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मूसलाधार बारिश होती नजर आ रही है। इससे पहले दूसरा टी20 मैच भी बारिश की वजह से प्रभावित हुआ था।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 July 2024 05:54 PM
share Share

भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच मंगलवार (30 जुलाई) को पल्लेकेले में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में खेलने उतरी भारतीय टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है और सीरीज 3-0 से जीतने के करीब है। हालांकि कैंडी में हो रही बारिश के कारण मैच प्रभावित हुए हैं और तीसरे मैच में भी मौसम खराब रहने की उम्मीद है। सोमवार को सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारी बारिश होती नजर आ रही है। 

सूर्यकुमार यादव कैंडी में हो रही बारिश को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि टीम ने सीरीज पर पहले ही कब्जा कर लिया है और अब आखिरी मैच के रिजल्ट का असर सीरीज पर नहीं पड़ेगा। सूर्यकुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''बढ़िया माहौल।''  भारत ने शनिवार को 43 रन और रविवार को सात विकेट से जीत से श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली।

सूर्यकुमार ने दोनों दिन बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने मैच के बाद कहा, ''हमने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले इस बारे में बात की थी कि हम किस तरह का क्रिकेट खेलना चाहते हैं। यही वह ‘टेम्पलेट’ है जिसके साथ हम आगे बढ़ना चाहते हैं।''

गौतम गंभीर को अब फोन नहीं करूंगा...बासित अली से शोएब अख्तर पर पूछा सवाल तो मिला हैरतअंगेज जवाब

अब सीरीज के अंतिम मैच का नतीजा मायने नहीं रखेगा तो सूर्यकुमार से जब पूछा गया कि क्या 'रिजर्व बेंच' के कुछ खिलाड़ियों को मौका मिलने की संभावना है। तो इस पर उन्होंने कहा, ''हम बैठकर फैसला करेंगे। लड़कों के लिए बहुत खुश हूं। मुश्किल परिस्थितियों में उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।'' भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका को नौ विकेट पर 161 रन पर रोक दिया। शनिवार को पहले मैच में श्रीलंका ने आखिरी आठ विकेट 21 रन के भीतर गंवा दिये थे और रविवार को आखिरी छह विकेट 31 रन के भीतर गंवाए। इसके जवाब में संजू सैमसन (0) जल्दी आउट हो गए। इसके बाद जायसवाल ने 15 गेंद में 30 और सूर्यकुमार ने 12 गेंद में 26 रन बनाए। भारत ने आठ ओवर में 78 रन का संशोधित लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें