Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Bolo Tara Ra Ra UNSEEN video before dance surfaced Captain Shikhar Dhawan taught hook step like this

बोलो तारा रा रा... डांस से पहले का UNSEEN वीडियो आया सामने, कप्तान शिखर धवन ने ऐसे सिखाया था हुक स्टेप

टीम इंडिया ने मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। ड्रेसिंग रूम में कप्तान शिखर धवन ने बाकी खिलाड़ियों के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हुआ।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 10:24 AM
share Share

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की और इसके बाद शिखर धवन की कप्तानी वाली यह टीम ड्रेसिंग रूम में मशहूर गाने 'बोलो तारा रा रा' पर डांस करती नजर आई। यह वीडियो तो हम सभी देख चुके हैं, लेकिन इस वीडियो के पीछे की एक कहानी है, जो वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के हेड कोच बने वीवीएस लक्ष्मण ने शेयर की है। लक्ष्मण ने इस डांस वीडियो से पहले का UNSEEN वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लक्ष्मण ने लिखा, 'शिखर धवन टीम की अगुवाई करते हुए, ना सिर्फ फील्ड पर बल्कि फील्ड से बाहर भी। लड़कों के बीच गजब का भाई-चारा। बोलो तारा रा रा देखकर मजा आ गया।'

ये भी पढ़े:T20 WC में विराट कोहली के निशाने पर होंगे ये तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित शर्मा को छोड़ सकते हैं पीछे

इस वीडियो में आप देखेंगे कि शिखर धवन ने ड्रेसिंग रूम में पहले सभी खिलाड़ियों को इस गाने का हुक स्टेप सिखाया और सभी ने इसका भूरपूर आनंद भी उठाया। दरअसल रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। इनकी गैरमौजूदगी में शिखर धवन ने टीम की कमान संभाली और टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़े:तो क्या शार्दुल ठाकुर का सपना हुआ सच? टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें