Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Begaani Shadi mein Abdulla deewana Irfan Pathan trolled Pakistani Cricket Fans IND vs WI T20 Series

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना... PAK फैन्स का इरफान पठान ने उड़ाया मजाक

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स के मजे लिए हैं। टीम इंडिया को रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद पाकिस्तानी फैन्स इरफान का मजाक उड़ा रहे थे।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Aug 2023 06:54 AM
share Share

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में आठ विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद से टीम इंडिया की जमकर आलोचना हो रही है। विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया की बैटिंग काफी औसत दर्ज की नजर आई और यह टीम इंडिया की हार का एक अहम कारण भी साबित हुआ। भारत ने सीरीज 2-3 से गंवा दी। वेस्टइंडीज ने सीरीज के पहले दो मैच जीते, इसके बाद टीम इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज में वापसी की, लेकिन आखिरी मैच वेस्टइंडीज ने एकतरफा तरीके से जीत लिया। भारत जब भी रविवार को मैच गंवाता है, तो ऐसे में इरफान पठान और पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स के बीच जमकर ट्रोलिंग शुरू हो जाती है। इरफान पठान ने पाकिस्तान के ऐसे ट्रोल्स को दमदार जवाब दिया है।

भारत ने सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ गंवाई, इस पर पाकिस्तानी फैन्स की ट्रोलिंग को देखते हुए इरफान पठान ने ट्वीट में लिखा, 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना... #रविवार #पड़ोसी' यह पहला मौका नहीं है, इस तरह की बहस इरफान और पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स में चलती रहती है।

ये भी पढ़े:वेस्टइंडीज के बाद अब इस देश का दौरा करेगी टीम इंडिया, नोट कर लीजिए डेट और टाइमिंग

भारत ने आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन बनाए, जवाब में कैरेबियाई टीम ने 18 ओवर में ही दो विकेट गंवाकर 171 रन बनाकर मैच और सीरीज दोनों अपने नाम कर ली। निकोलस पूरन ने 35 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली, जबकि ब्रेंडन किंग ने 55 गेंदों पर नॉटआउट 85 रन ठोक डाले।

ये भी पढ़े:टीम इंडिया को मिल गया अगला सुरेश रैना, मिलती हैं 8 समानताएं; रोहित शर्मा की कई मुश्किलें करेगा हल

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें