Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़BCCI shared mayank agarwals photos here is how he is keeping himself fit coronavirus update

BCCI ने बताया कैसे कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे के बीच खुद को फिट रख रहे हैं मयंक अग्रवाल- Photos

कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे के बीच ज्यादातर स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं, इस बीच क्रिकेटर्स भी ब्रेक पर हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल घर पर भी अपनी...

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 March 2020 03:58 AM
share Share

कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे के बीच ज्यादातर स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं, इस बीच क्रिकेटर्स भी ब्रेक पर हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल घर पर भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते जिम भी बंद किए जा चुके हैं, ऐसे में मयंक ने दिखाया कि किस तरह से घर पर खुद को फिट रखा जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मयंक अग्रवाल की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें दिखाया गया है कि वो किस तरह से घर पर खुद को फिट रख रहे हैं।

कोरोनावायरस संक्रमण के चलते देश के कई शहरों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। कोरोनावायरस संक्रमण पर काबू पाने के लिए ही जिम, स्विमिंग पूल, स्पा भी बंद कर दिए गए हैं। बीसीसीआई ने मयंक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हमें घर से ही फिटनेस गोल दे रहे हैं।'

— BCCI (@BCCI) March 22, 2020

कोरोनावायरस के संक्रमण के खतरे के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है, इसके अलावा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज भी स्थगित करनी पड़ी थी। कोरोनावायरस संक्रमण से दुनियाभर में 3.3 लाख से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, जबकि 14.5 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं (वर्ल्डोमीटर का आंकड़ा), पहले ही दुनियाभर में कोरोनावायरस संक्रमण के चलते तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थिगित हो चुके हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें