Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Batter Prithvi Shaw injured his knee while fielding in the match against Durham

पृथ्वी शॉ के लिए भारतीय टीम में वापसी के दरवाजे फिर हुए बंद, इंग्लैंड में मैच खेलते समय लगी चोट

इंग्लैंड के रॉयल लंदन वनडे कप में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेलते हुए पृथ्वी शॉ ने दमदार प्रदर्शन करके दिखाया था। लेकिन अपने चौथे मैच में फील्डिंग करने के दौरान उनके घुटने में चोट लगी है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 16 Aug 2023 11:16 AM
share Share

स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के चोट के कारण इंग्लैंड की घरेलू टीम नॉर्थम्पटनशायर को बड़ा झटका लगा है। डरहम के खिलाफ फील्डिंग के दौरान पृथ्वी शॉ के घुटने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मैच के बाद शॉ स्कैन के लिए गए और आज सुबह मिले नतीजों से पता चला कि चोट उम्मीद से ज्यादा खराब है।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ ने नॉर्थम्पटनशायर के लिए सिर्फ चार मैचों में दमदार प्रदर्शन करके दिखाया। उनकी बदौलत टीम कुछ मैच जीतने में कामयाब हुई। आगामी मैचों में टीम को शॉ की कमी खलेगी। वहीं भारतीय टीम में वापसी की आस लगाए बैठे पृथ्वी शॉ के लिए भी अच्छी खबर नहीं है। घुटने की चोट के कारण वह क्रिकेट से लंबे समय के लिए दूर हो सकते हैं। 

शुभमन गिल करियर के सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे, यशस्वी जायसवाल ने लगाई एक हजार से अधिक स्थान की छलांग

नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर ने कहा, ''अपने छोटे से कार्यकाल में पृथ्वी ने हम पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। यह बहुत दुख की बात है कि वह इस प्रतियोगिता के बाकी मैचों में हमारे साथ नहीं रहेंगे। वह बहुत विनम्र खिलाड़ी है और नॉर्थम्पटनशायर का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के लिए बहुत आभारी है।" पृथ्वी शॉ ने रॉयल लंदन वनडे कप 2023 में पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन दमदार रहा है। उन्होंने अपने शुरुआती चार मैचों में एक दोहरा शतक और एक शतक लगाया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें