Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Batter KL Rahul and Shreyas Iyer batting in nets at nca ahead of Asia Cup 2023 and world cup

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर नेट्स में बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते दिखे, भारतीय फैंस की उम्मीदें बढ़ी

भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर एक बार नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को एक बार फिर से प्रैक्टिस करते देख भारतीय फैंस की उम्मीदें बढ़ी हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 13 Aug 2023 02:16 PM
share Share

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है। लंबे समय से बाहर रहे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। हालांकि ये दोनों खिलाड़ी आगामी आयरलैंड दौरे पर खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एशिया कप में इन दोनों खिलाड़ियों को जगह मिलने की उम्मीद है। आयरलैंड दौरे पर भारत के दो प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा लगभग एक साल बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे।

दाएं हाथ के बल्लेबाज आगामी विश्व कप में अहम भूमिका निभा सकते हैं। लेकिन इस साल वह चोट की वजह से सर्जरी से गुजरे हैं और अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं। उनकी उपलब्धता को लेकर संशय बरकरार है। लेकिन वायरल वीडियो में दोनों बल्लेबाज नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे उनके आगामी इवेंट में शामिल होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। 

कुछ दिनों में इन दोनों खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट हो सकता है, जिससे पता चल सकेगा कि वह एशिया कप 2023 में भाग लेने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हैं या नहीं, जो 30 अगस्त से शुरू होगा। अगर वे फिटनेस टेस्ट पास करने में कामयाब होते हैं वे सीध स्क्वॉड में जगह बनाने में कामयाब होंगे और शायद प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी हों। केएल राहुल भारत के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज रहे हैं, जबकि श्रेयस वनडे में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए काफी सफल रहे हैं। 

अय्यर ने आखिरी बार प्रतिस्पर्धी मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जबकि केएल राहुल 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें