Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Babar Azam Pakistan Captain Lot of positives in the series and we will carry that to the next series PAK vs ENG

PAK vs ENG Test Series: शर्मनाक हार के बावजूद बोले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम- सीरीज में काफी कुछ रहा पॉजिटिव

पाकिस्तान को पहली बार अपने ही घर में टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप झेलना पड़ा है। इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। मैच के बाद कप्तान बाबर आजम ने बताया क्या पॉजिटिव रहा।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 20 Dec 2022 08:51 AM
share Share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आज से पहले कभी भी होम टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप नहीं झेलना पड़ा था, लेकिन इंग्लैंड ने वह कर दिखाया, जो दुनिया की कोई और टीम नहीं कर पाई। बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम ने कराची में खेले गए सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच को चौथे दिन पहले सीजन में ही जीत लिया और इसके साथ ही सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया। इस शर्मनाक हार के बावजूद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लगता है कि उनकी टीम के लिए काफी पॉजिटिव बातें रहीं।

बाबर ने आगे कहा, 'लेकिन वह काफी नहीं रहा। सीरीज में हमारे लिए काफी कुछ पॉजिटिव रहा, हम अगली सीरीज में उसे ले जाने की कोशिश करेंगे। और इसके अलावा इस पर बात करेंगे कि हम कहां पीछे रह गए और अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे।' इंग्लैंड ने कराची टेस्ट मैच आठ विकेट से जीता।

ये भी पढ़े:WTC के फाइनल की रेस से पाकिस्तान की टीम लगभग बाहर, अब इन 4 टीमों के पास है मौका
ये भी पढ़े:इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की शर्मनाक हार, इतिहास में पहली बार झेला क्लीन स्वीप

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें