Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Avesh Khan praises Ravi Bishnoi for remarkable catch says Wicket mera hai khaate me uske jaana chahiye

विकेट मेरा है, लेकिन खाते में उसके जाना चाहिए...रवि बिश्नोई के हैरतअंगेज कैच से गेंदबाज हुआ गदगद

रवि बिश्नोई के हैरतअंगेज कैच से गेंदबाज आवेश खान गदगद हो गए। उन्होंने स्पिनर की तारीफ करते हुए कहा है कि विकेट मेरा है, लेकिन खाते में उसके जाना चाहिए। ब्रियान बेनेट का कैच रवि बिश्नोई ने पॉइंट् पर पक

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 July 2024 07:42 AM
share Share

भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान ने अपने साथी स्पिनर रवि बिश्नोई की विशेष प्रशंसा की, क्योंकि बिश्नोई ने एक हैरतअंगेज कैच जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे टी20आई मैच में पकड़ा। पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने तीसरा मैच 23 रनों से जीता  और सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। पावरप्ले के अंदर जिम्बाब्वे के तीन विकेट गिराने में रवि बिश्नोई का अहम योगदान था। बिश्नोई ने पॉइंट के क्षेत्र में ब्रियान बेनेट का खतरनाक कैच पकड़ा। इस पर आवेश खान ने कहा कि विकेट मेरा है, लेकिन ये बिश्नोई के खाते में जाना चाहिए।

ब्रियान बेनेट ने कट मारने की कोशिश की, लेकिन 30 गज के दायरे को क्लियर नहीं कर पाए, क्योंकि वहां रवि बिश्नोई खड़े थे और उन्होंने तेज गति से जाती हुई गेंद को पकड़ा और टीम इंडिया को सफलता दिलाई। इसे देख बेनेट भी हैरान रह गए। आवेश ने बिश्नोई का प्रशंसा की, जिसका वीडियो एक्स पर बीसीसीआई ने शेयर किया है। इसमें आवेश खान कह रहे हैं, "हम सभी चौंक गए। वह एक अच्छा फील्डर है और अपनी फील्डिंग पर काम करता है। मुझे विकेट मिला, लेकिन यह उसके खाते में जाना चाहिए।" रिंकू सिंह ने भी बिश्नोई की तारीफ की। 

वहीं, कप्तान शुभमन गिल ने स्पिनर की तारीफ की और कहा, "यह (कैच) देखना बहुत ही आनंददायक था। टीम की जीत से बहुत खुश हूं। बिशी (बिश्नोई) ने जो कैच लिया वह बिल्कुल उल्लेखनीय था। क्रिकेट एक टीम खेल है। जब आप फील्डिंग कर रहे हों तो मौज-मस्ती करना बहुत महत्वपूर्ण है और अगर आप मौज-मस्ती कर रहे हैं, तो आप हमेशा खेल में बने रहते हैं।" टीम इंडिया को सीरीज के पहले मैच में हार मिली थी, लेकिन दूसरे मैच में भारत ने पलटवार करते हुए 100 रनों से मुकाबला जीता था और तीसरे मैच में 23 रनों से जीत दर्ज की है। चौथा मुकाबला शनिवार 12 जुलाई को हरारे में ही खेला जाएगा।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें