Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Arun Jaitley Stadium Weather Update Weather in Delhi India vs South Africa 3rd ODI IND vs SA Shikhar Dhawan

बारिश के खतरे के बीच क्या हो पाएगा दिल्ली में IND vs SA तीसरा ODI मैच? जानें पूरी Weather Report

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार दो-तीन दिनों से बारिश हुई है और अभी भी मौसम पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है, ऐसे में क्या आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला तीसरा वनडे इंटरनेशनल मैच हो पाएगा?

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 11 Oct 2022 07:39 AM
share Share

India vs South Africa 3rd ODI Weather Report: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे इंटरनेशनल मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। देश की राजधानी में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार बारिश हुई है और ऐसे में इस मैच पर भी बारिश का खतरा बना हुआ है। दिल्ली में बारिश रुक-रुक हो रही है, लेकिन क्या इसका असर आज के मैच पर पड़ेगा? चलिए वेदर रिपोर्ट में समझते हैं।

दिल्ली में बारिश की आशंका बनी हुई है, लेकिन दिन ढलने तक मौसम कुछ साफ होने के आसार नजर आ रहे हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और ऐसे में यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम हो जाता है। मैच दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा, ऐसे में टॉस 1 बजे होना है। 

ये भी पढ़े:IND vs SA: डेब्यू के लिए तैयार हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, क्या शिखर धवन आज देंगे निर्णायक मुकाबले में मौका?

दोपहर में 1 बजे से 3 बजे तक बारिश की आशंका है, लेकिन 4 बजे के बाद से बारिश की आशंका कम होती नजर आ रही है। बारिश के चलते हो सकता है कि कुछ ओवरों का खेल बर्बाद हो लेकिन वेदर रिपोर्ट के हिसाब से इस मैच के रिजल्ट आने की पूरी संभावना नजर आ रही है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अवेश खान

ये भी पढ़े:NZ vs PAK: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के फेल होने से फिर हारा पाकिस्तान, न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से चटाई धूल

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें