Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Arjun Tendulkar receives Player of the Match award From Sachin Tendulkar in the Mumbai Indians Dressing Room Watch Video

अर्जुन तेंदुलकर को सचिन के हाथों मिला 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड, तालियों से गूंजा MI ड्रेसिंग रूम, VIDEO

Arjun Tendulkar MI Dressing Room Video: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी की। मुंबई ने यह मैच 14 रन जीता।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 19 April 2023 12:03 PM
share Share

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल के अपने दूसरे मैच में छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ किफायती गेंदबाजी करते हुए एक विकेट चटकाया। उन्होंने 2.5 ओवर में केवल 18 रन दिए। उन्होंने ना सिर्फ गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई की बल्कि आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी भी की। हैदराबाद को अंतिम ओवर में जीत के लिए 20 रन चाहिए थे लेकिन अर्जुन ने महज 5 रन खर्च किए और मुंबई को 14 रन से जिता दिया। उन्होंने इस दौरान भुवनेश्वर कुमार (2) का शिकार किया और हैदराबाद की पारी को समेटा। यह अर्जुन का पहला आईपीएल विकेट है। बता दें कि मुंबई ने 192/5 का स्कोर खड़ा करने के बाद एसआरएच को 19.5 ओवर में 178 पर ढेर किया।

मुंबई खेमा मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले अपने खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में 'प्लेयर ऑफ द मैच' पुरस्कार से नवाजती है। वहीं, जब अर्जुन ने एसआरएच के विरुद्ध प्रभावी प्रदर्शन किया तो उन्हें भी यह अवॉर्ड मिला। मुंबई ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। हालांकि, दिलचस्प बात यह रही कि अर्जुन को यह सम्मान अपने पिता सचिन के हाथों मिला। अर्जुन को जिस वक्त सम्मानित किया गया जा रहा था, तब मुंबई का ड्रेसिंग रूप तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। अर्जुन को सम्मानित करने के बाद सचिन ने मुस्कुराते हुए कहा कि कम से कम अब हमारे परिवार में से किसी ने एक विकेट लिया। सचिन ने यह बात इसलिए कही, क्योंकि जब वह आईपीएल में मुंबई के लिए खेलते थे, तब चार पारियों में गेदंबाजी करने के बावजूद एक भी विकेट नहीं ले पाए थे। सचिन फिलहाल मुंबई के साथ बतौर आइकन जुड़े हैं।

गौरतलब है कि एसआरएच और एमआई की टक्कर हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुई। टॉस गंवाने के बाद मुंबई ने सधी हुई शुरुआत की। रोहित शर्मा (28) और ईशान किशन (38) ने पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े। तिलक वर्मा ने 37 रन की शानदार पारी खेली। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने तूफानी बैटिंग की। उन्होंने 40 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 64 रन बनाए। उन्होंने मुंबई को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। वह वन डाउन उतरने के बाद नाबाद पवेलियन लौटे। ग्रीन की यह पहली आईपीएल फिफ्टी है। उन्होंने मैच में एक विकेट भी हासिल किया। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ग्रीन प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें