Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Alex Carey reveals Australia plan for day five It is going to be a massive challenge obviously

एलेक्स कैरी ने पांचवें दिन के लिए ऑस्ट्रेलिया का प्लान बताया, जानिए मैच जीतने के लिए खेलेंगे या करवाएंगे ड्रॉ

ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए तीन रन बना लिए हैं और वह अभी भारत से 88 रन से पीछे है। कैरी ने पांचवें दिन के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्लान के बारे में बताया है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 March 2023 03:48 PM
share Share

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स केरी ने रविवार को कहा कि विराट कोहली उनमें से नहीं हैं जो बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर 'बड़ा शतक' बनाने का मौका गंवाएंगे और चौथे टेस्ट मैच में उन्होंने दिखाया कि इस काम को कैसे करना है। वहीं कैरी का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना एक बड़ी चुनौती होने जा रही है। 

कोहली ने भारतीय टीम की पहली पारी में 571 में 186 रन बनाए। बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला की इस आखिरी टेस्ट को ड्रॉ करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सोमवार को दो सत्र तक अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। 

कैरी ने चौथे दिन के खेल के बाद कहा, ''उनकी पारी देख कर कोई आश्चर्य नहीं हुआ। उन्हें बल्लेबाजी के लिए आसन पिच मिली और उन्होंने बड़ा स्कोर बनाया। उन्होंने वास्तव में दिखाया कि इस तरह की परिस्थितियों में कैसे खेलना है। उन्होंने हमें आउट करने का कोई मौका नहीं दिया।''

विराट कोहली की किस्मत ने दिया गच्चा, आठवें दोहरे शतक से 14 रन दूर रह गए, ये नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने से चूके

उन्होंने कहा, ''हमें पता था कि विराट को गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा। हम जितना संभव था उतना उन्हें रन बनाने से रोकने की कोशिश कर रहे थे। कैरी ने हालांकि घुमा-फिराकर यह मान लिया कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के जीतने की संभावना लगभग ना के बराबर है।

IND vs AUS : क्या बीमार हैं विराट कोहली? अनुष्का शर्मा की पोस्ट से छिड़ी बहस; अक्षर पटेल ने किया इनकार

उन्होंने कहा,''निश्चित रूप से यह (जीत दर्ज करना) एक बड़ी चुनौती होने जा रही है, हम दिन के पहले घंटे पर काफी ध्यान देंगे और फिर देखेंगे कि यह संभावना बन रही है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें