Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़43 year old Kevin Pietersen wishes to appear in IPL 2024 auction shows his strength by sharing video

43 साल के केविन पीटरसन की ख्वाहिश IPL 2024 ऑक्शन में आना, वीडियो शेयर कर दिखाया दम

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 में इंडिया कैपिटल्स की ओर से खेल रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन चाहते हैं कि वह आईपीएल 2024 ऑक्शन में हिस्सा लें। उन्होंने एक खास वीडियो शेयर कर इसकी इच्छा जताई।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 8 Dec 2023 10:48 AM
share Share

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में इंडिया कैपिटल्स को दूसरे क्वॉलिफायर मैच में मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में इंडिया कैपिटल्स की ओर से खेल रहे केविन पीटरसन ने धमाकेदार बैटिंग की और कुछ ऐसे शॉट्स लगाए, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। केविन पीटरसन ने 27 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली और इस दौरान पांच छक्के लगाए। गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया कैपिटल्स टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 177 रन बनाए और बेस्ट स्कोरर उनकी टीम से पीटरसन ही रहे। पीटरसन ने मैच के अगले दिन आईपीएल 2024 ऑक्शन में उतरने की ख्वाहिश जाहिर की है। केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर अपनी पारी का वीडियो शेयर कर यह इच्छा जाहिर की है।

मणिपाल टाइगर्स ने हालांकि बेहतर प्रदर्शन करते हुए 18.4 ओवर में ही चार विकेट गंवाकर 181 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया और लीजेंड्स लीग 2023 के फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। हरभजन सिंह की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स की ओर से चाडविक वॉल्टन, एंजलो परेरा, असेला गुणारत्ने और कोलिन डि ग्रैंडहोम ने दमदार बैटिंग की। 

केविन पीटरसन ने अपनी इस पारी का वीडियो शेयर कर लिखा, 'पिछली रात... मैं किस तरह से आईपीएल ऑक्शन में घुस सकता हूं?'

आईपीएल 2024 ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में होना है। केविन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, डेक्कन चार्जर्स, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स जैसी फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल चुके हैं। केविन पीटरसन के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 104 टेस्ट, 136 वनडे और 37 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। केविन ने तीनों फॉर्मेट में क्रम से 8181, 4440 और 1176 रन बनाए हैं और वहीं 10, सात और एक विकेट चटकाए हैं। केविन पीटरसन ने अपने करियर का आखिरी आईपीएल मैच 2016 में खेला था। वह मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स के बीच खेला गया था। तब केविन पीटरसन राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स का हिस्सा थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें