Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Uttarakhand NHM Recruitment of more than 100 health workers including nursing staff

एनएचएम में निकली नर्सिंग स्टाफ समेत 100 से ज्यादा हेल्थ वर्करों की भर्ती

UK NHM Recruitment : स्वास्थ्य विभाग में एनएचएम के तहत सौ से ज्यादा हेल्थ वर्करों की भर्ती निकली है। युवाओं को एएनएम, नर्सिंग स्टाफ और लैब तकनीशियन समेत तमाम पदों पर भर्ती का अवसर मिल रहा है।

Pankaj Vijay कार्यालय संवाददाता, देहरादूनFri, 3 March 2023 07:32 AM
share Share

स्वास्थ्य विभाग में एनएचएम के तहत सौ से ज्यादा हेल्थ वर्करों की भर्ती निकली है। युवाओं को एएनएम, नर्सिंग स्टाफ और लैब तकनीशियन समेत तमाम पदों पर भर्ती का अवसर मिल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, सब सेंटरों के लिए 21 एएनएम, विभिन्न वार्ड, आईसीयू, नीकू, एसएनसीयू, पीएचसी, सीएचसी, आरबीएसके और एनएसडी के लिए 21 नर्सिंग स्टाफ, छह मल्टी रिहेबिलिटेशन वर्कर, चार टीबीएचवी, दो सीनियर ट्रीटमेंट सुपरवाइजर, एक सीपीएचसी डिस्ट्रिक्ट सुपरवाइजर, एक सीनियर ट्रीटमेंट लैब सुपरवाइजर, एक आरबीएसके डिस्ट्रिक्ट लेवल मैनेजर, 14 लैब तकनीशियन, एक ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर, दो आरकेएसके काउंसलर के पदों पर रिक्त है।

इसके अलावा एक ब्लॉक लेवल अकाउंटेंट, एक सेनेटरी अटेंडेंट, एक इनसेक्ट कलेक्टर, दो आशा ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर, चार डाटा एंट्री ऑपरेटर, एक हॉस्पिटल क्वालिटी मैनेजर, एक फील्ड असिस्टेंट, एक फैमिली काउंसलर, एक डेंटल सर्जन, एक ओटी तकनीशियन, एक प्रोग्राम ऑफिसर, एक वीबीडी कंसलटेंट, एक आरबीएसके फार्मासिस्ट भर्ती होने हैं। 

सीएमओ डॉ. संजय जैन के मुताबिक, आउटसोर्स एजेंसी टीएंडएम की ओर से यह भर्तियां की जा रही हैं। आउटसोर्स एजेंसी की साइट पर आवेदन ऑनलाइन किए जा सकेंगे

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें