Hindi Newsकरियर न्यूज़UPTET: One more accused arrested in TET paper leak case in meerut

UPTET: टीईटी पेपर लीक प्रकरण एक और आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) पेपर लीक प्रकरण में एसटीएफ ने एक और आरोपी को शामली में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में नकल माफिया अरविंद राणा और उसके साथी राहुल को शनिवार को गिरफ्तार क

Alakha Ram Singh मेरठ, मेरठSun, 3 April 2022 02:40 PM
share Share

UPTET 2021 : यूपी टीईटी पेपर लीक प्रकरण में एसटीएफ ने एक और आरोपी को शामली में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में नकल माफिया अरविंद राणा और उसके साथी राहुल को शनिवार को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के खिलाफ शामली में मुकदमा दर्ज है, इसलिए इन्हें शामली कोतवाली पुलिस के हवाले किया है।

उत्तर प्रदेश में 28 नवंबर 2021 को यूपी टीईटी परीक्षा 75 जिलों में कुल 273 परीक्षा केंद्रों पर हुई थी। पेपर लीक होने के बाद परीक्षा निरस्त कर दी गई। इस मामले में जांच एसटीएफ को दी गई। इसके बाद कई आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। कोतवाली शामली में मुकदमा अपराध संख्या 591/21 दर्ज किया गया और धर्मेंद्र मलिक, रवि पंवार, मनीष मलिक, राहुल चौधरी और गौरव कुमार को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा दो अप्रैल को एसटीएफ मेरठ ने अरविंद राणा और राहुल को बुढ़ाना मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया। एसटीएफ मेरठ ने एक और वांटेड आरोपी अजय उर्फ बबलू टिकैत को शामली में दबोचा। अजय ने बताया कि परीक्षा का पेपर उसने मोनू निवासी झाल से 3 लाख रुपये में दिया था। इसके बाद परीक्षार्थियों को 50-50 हजार रुपये में बेच दिया गया। बताया कि 14-15 छात्रों को यह पेपर दिया था। अजय को शामली पुलिस के हवाले किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें