Hindi Newsकरियर न्यूज़UPSRTC UP Roadways Bharti : candidates could not apply as UP Roadways recruitment application link not open

UPSRTC : यूपी रोडवेज भर्ती आवेदन लिंक न खुलने के चलते एप्लाई नहीं कर पाए हजारों युवा, हो रही यह मांग

UPSRTC UP Roadways Bharti : उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की 265 पदों पर परिचालकों की भर्ती का मामला ऑनलाइन आवेदन की वजह से फंस गया। निगम ने नोटिफिकेशन कर नौ जनवरी से 16 जनवरी तक आवेदन मांगे थे।

Pankaj Vijay वरिष्ठ संवाददाता, प्रयागराजWed, 18 Jan 2023 02:36 AM
share Share

UPSRTC UP Roadways Bharti : उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की 265 पदों पर परिचालकों की भर्ती का मामला ऑनलाइन आवेदन की वजह से फंस गया। निगम ने नोटिफिकेशन कर नौ जनवरी से 16 जनवरी तक आवेदन मांगे थे। सर्वर धड़ाम होने की वजह से आवेदन का लिंक ही नहीं खुला। हजारों युवा ऑनलाइन आवेदन करने का प्रयास करते रह गए। पोर्टल का लिंक नहीं खुलने से इधर उधर भटकने को मजबूर हुए।

सभी पदों को आउटसोर्सिंग के जरिए भरा जाना है। अभ्यर्थी सहज जन सेवा केंद्र, साइबर कैफे, कंप्यूटर सेंटर का चक्कर ही काटते रह गए। परेशान अभ्यर्थियों ने अफसरों से गुहार लगाई है कि आवेदन की तारीख फिर से जारी की जाए। निगम अफसरों ने भी माना है कि ऑनलाइन दिक्कतों की वजह से ऐसा हुआ। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी के मुताबिक, शिकायतें आईं हैं। 

आवेदन की तिथि फिर से जारी करने की मांग की गई है। मामला भर्ती प्रक्रिया से जुड़ा है, ऐसे में मुख्यालय तक बात की गई है। विकास, राहुल, शुभम, नीरज समेत अन्य छात्रों ने अफसरों को प्रार्थना पत्र देकर आवेदन फिर से कराने की गुहार लगाई है।

भर्ती में अनुसूचित जाति के 56, अनुसूचित जनजाति के पांच, अन्य पिछड़ा वर्ग के 72, सामान्य वर्ग के 119 और 13 पद आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आरक्षित किए गए हैं। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें