Hindi Newsकरियर न्यूज़UPSRTC Recruitment 2023 : UP Roadways Conductor bharti application form will open again parichalak

UPSRTC Recruitment 2023 : यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती में फिर से आवेदन का मौका

UPSRTC Recruitment 2023 : उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में नौकरी का सपना संजोने वाले युवाओं एक और मौका मिलेगा। रोडवेज में 265 पदों पर कंडक्टरों की भर्ती रद्द कर दी गई। नए सिरे से विज्ञापन इसी महीने जारी क

UPSRTC Recruitment 2023 : यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती में फिर से आवेदन का मौका
Pankaj Vijay हिन्दुस्तान टीम, प्रयागराजThu, 19 Jan 2023 02:58 AM
हमें फॉलो करें

UPSRTC Recruitment 2023 : उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में नौकरी का सपना संजोने वाले युवाओं एक और मौका मिलेगा। रोडवेज में 265 पदों पर कंडक्टरों की भर्ती रद्द कर दी गई। नए सिरे से विज्ञापन इसी महीने जारी करने की तैयारी है। पूर्व में आवेदन की प्रक्रिया नौ जनवरी से शुरू हुई और 16 जनवरी को खत्म भी हो गई, लेकिन वेबसाइट का लिंक नहीं खुल सका। हजारों अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर सके थे। ऐसे में हजारों युवकों ने परिवहन निगम से गुहार लगाई थी। 

क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी ने पुराने नोटिफिकेशन को रद्द करते हुए नया विज्ञापन जारी करने का पत्र मुख्यालय और चयनित फर्म मेसर्स एसएस इंटरप्राइजेज रायबरेली को बुधवार को भेज दिया।

भर्ती में अनुसूचित जाति के 56, अनुसूचित जनजाति के पांच, अन्य पिछड़ा वर्ग के 72, सामान्य वर्ग के 119 और 13 पद आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आरक्षित किए गए हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें