Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़UPPSC: Not a single eligible candidate found up government recruitment all posts remained vacant

UPPSC : यूपी की इस सरकारी भर्ती में नहीं मिला एक भी योग्य अभ्यर्थी, सभी पद रह गए खाली

यूपीपीएससी ने एलोपैथी के तहत रेडियोलॉजिस्ट भर्ती का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया। आश्चर्य की बात है कि सरकारी अस्पतालों में रेडियोलॉजिस्ट के 70 पदों पर भर्ती के लिए कोई भी योग्य अभ्यर्थी नहीं मिला।

Pankaj Vijay प्रमुख संवाददाता, प्रयागराजTue, 28 May 2024 02:18 AM
share Share

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (एलोपैथी) के तहत रेडियोलॉजिस्ट भर्ती 2024 का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया। आश्चर्य की बात है कि सरकारी अस्पतालों में रेडियोलॉजिस्ट के 70 पदों पर भर्ती के लिए कोई भी योग्य अभ्यर्थी नहीं मिला। आयोग के संयुक्त सचिव विनोद कुमार सिंह के अनुसार सभी 70 पदों को फिर से विज्ञापित करने की संस्तुति की गई है। अनारक्षित श्रेणी के 27, ओबीसी के 20, अनुसूचित जाति के 15, अनुसूचित जनजाति के एक और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित सात पदों पर सीधी भर्ती के लिए 21 मई को साक्षात्कार संपन्न हुआ।

साक्षात्कार में कोई अभ्यर्थी उपस्थित नहीं होने के कारण सभी पद खाली रह गए।
ईडब्ल्यूएस प्रमाणपत्र न देने पर चयन निरस्त: प्रयागराज। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा विभाग (एलोपैथ) में चिकित्साधिकारी ग्रेड टू भर्ती 2023 के अंतर्गत पैथोलॉजिस्ट के पद पर 19 जुलाई 2023 को घोषित परिणाम में सफल चंदन मिश्र का चयन ईडब्ल्यूएस प्रमाणपत्र प्रस्तुत न करने के कारण निरस्त हो गया है। उनके स्थान पर पूजा द्विवेदी के चयन की संस्तुति की गई है।

प्लास्टिक सर्जन के 50 पदों में से 46 खाली रह गए
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (एलोपैथी) के तहत प्लास्टिक सर्जन के 50 पदों का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया। योग्य अभ्यर्थी नहीं मिलने के कारण 46 पद खाली रह गए। अनारक्षित श्रेणी के 21, ओबीसी के 13, अनुसूचित जाति के 10, अनुसूचित जनजाति के एक और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित पांच पदों पर सीधी भर्ती के लिए 18 मई को साक्षात्कार आयोजित किया गया था। साक्षात्कार के आधार पर अनारक्षित वर्ग के चार अभ्यर्थियों अभिनव खरे, पल्लवी निगम, सोनी सुमन और पंकज सिंह का चयन हुआ। आयोग के संयुक्त सचिव विनोद कुमार सिंह के अनुसार अभ्यर्थी उपलब्ध न होने के कारण अनाक्षित श्रेणी के 17 पद, ओबीसी श्रेणी के सभी 13, एससी के 10, एसटी के एक और ईडब्ल्यूएस के सभी पांच पद खाली रह गए। इनको दोबारा विज्ञापित करने की संस्तुति की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें