Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़THDC Recruitment 2023: Recruitment for 34 posts of Manager see details

THDC Recruitment 2023: मैनेजर के 34 पदों पर भर्तियां, देखिए डिटेल्स

THDC Recruitment 2023: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने मैनेजर पद की 34 रिक्तियों को भरने के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। टीएचडीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है

Alakha Ram Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 23 April 2023 01:53 PM
share Share

THDC Recruitment 2023: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने मैनेजर पद की 34 रिक्तियों को भरने  के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। टीएचडीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन की अंतिम तिथि 4 मई 2023 है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबासइट thdc.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों का ब्योरा : 
टीएचडीसी के इस भर्ती अभियान में कुल  34 रिक्त पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। पदों का ब्योरा इस प्रकार है-

बंधक (ओ एंड एम): 11 पद
मैनेजर (केमिस्ट्री): 1 पद
मैनेजर (बिजनेस प्लानिंग एंड डेवलपमेंट): 5 पद
प्रबंधक (नवीकरणीय ऊर्जा): 7 पद
मैनेजर (हाइड्रो सिविल डिजाइन): 5 पद
मैनेजर (हाइड्रो सिविल कंस्ट्रक्शन): 5 पद

टीएचडीसी भर्ती आवेदन शुल्क : 
सामान्य वर्ग, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपए जमा कराने होंगे। जबकि एससी, एसटी व दिव्यांगों को किसी प्रकार का शुल्क नहीं देना होगा।

आवेदन योग्यता : 
टीएचडीसी की इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास मैकेनिकल या इलेक्ट्रिकल या इंडस्ट्रियल या प्रोडक्श्न में फुल टाइम बीई/बीटेक/बीएससी (इंजीनियरिंग) डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही अभ्यर्थियों के पास संबंधित फील्ड में कार्य करने का जरूरी अनुभव भी होना चाहिए। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन योग्यता व अनुभव की विस्तृत जानकारी के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें।

टीएचडीसी भर्ती 2023 में ऐसे करें आवेदन :
ऑफिशियल वेबसाइट thdc.co.in पर जाएं।
होम पेज पर दिख रहे करियर सेक्शन पर क्लिक करें।
अब नया पेज खुलेगा, अपना रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरें।
जरूरी दस्तावेज अपलोड करें।
आवेदन शुल्क जमा कराएं।
आवेदन सब्मिट करें और आवेदन इसका प्रिंटआउट भी लेकर रख लें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें