Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़SAIL Recruitment 2023: Recruitment for 85 Attendant cum Technician Trainee posts see details

SAIL Recruitment 2023 : 85 अटेंडैंट सह-टेक्नीशियन ट्रेनी पदों पर भर्तियां, देखिए डिटेल्स

SAIL Recruitment: स्टील अथॉरिटी में फुल टाइम नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। सैल ने अटेंडैंट सह-टेक्नीशियन ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आगे देखिए प्र

Alakha Ram Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Oct 2023 10:24 AM
share Share

SAIL Recruitment 2023 : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अटेंडैंट सह-टेक्नीशियन ट्रेनी पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 4 नवंबर 2023 से शुरू होगी। इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि 25 नवंबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया व आवेदन शर्तों की विस्तृत जानकारी के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। आगे पढ़ें आवेदन प्रक्रिया की प्रमुख शर्तें-

आवेदन योग्यता : 
मैट्रिक पास और संबंधित ट्रेड में न्यूनतम एक साल का अप्रेंटिसशिप भी की होनी चाहिए। सैल की इस भर्ती में 28 वर्ष के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया : 
पात्र अभ्यर्थियों को भर्ती परीक्षा में भाग लेना होगा। अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन सीबीटी के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा या स्किल टेस्ट के लिए के बारे में सूचना सैल की वेबसाइट के जरिए प्रकाशित की जाएगी। सैल भर्ती में होने वाला टेस्ट केवल क्वॉलीफाइंग नेचर का होगा।

आवेदन शुल्क - सामान्य, ओबीसी व ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों के लिए 300 रुपए है। वहीं एससी, एसटी व विभागीय अभ्यर्थियों के लिए मात्र 100 रुपए है। अधिक जानकारी के लिए यहां पूरा नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें