Hindi Newsकरियर न्यूज़Rajasthan Police SI Bharti: New list of successful candidates of Rajasthan Police Sub Inspector Recruitment Exam released

Rajasthan Police SI Bharti : राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों की नई लिस्ट जारी

राजस्थान पुलिस मुख्यालय ने SI पुलिस भर्ती परीक्षा 2021 में सफल अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश की नई सूची जारी कर वेबसाइट पर अपलोड की है। सफल अभ्यर्थी को 11 मार्च 2024 तक उपस्थिती देनी होगी।

Pankaj Vijay लाइव हिन्दुस्तान, जयपुरThu, 7 March 2024 04:22 AM
share Share

राजस्थान पुलिस मुख्यालय ने सब इंस्पेक्टर पुलिस संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 में सफल अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश की नई सूची जारी कर वेबसाइट पर अपलोड की है। सफल अभ्यर्थी को 11 मार्च 2024 तक राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केंद्र किशनगढ़ अजमेर में उपस्थिती देनी होगी। भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस सचिन मित्तल ने बताया कि सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2021 में सफल अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश की नई सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है, अभ्यर्थियों को नियुक्ति आदेश अलग से नहीं भेजे जाएंगे।
      
एडीजी मित्तल ने बताया कि अभ्यर्थी नियुक्ति आदेश की प्रति, एग्रीमेंट एवं शपथ पत्र के प्रपत्र राजस्थान पुलिस की वेबसाइट https://www.police.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर पूर्ति करने के बाद 11 मार्च 2024 तक राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केंद्र किशनगढ़ अजमेर में अपनी उपस्थिति देंगे। एडीजी ने बताया कि नियत दिनांक 11 मार्च तक उपस्थित नहीं होने वाले अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश तुरंत प्रभाव से निरस्त कर दिये जायेंगे।

एसआई फर्जीवाड़े को पकड़ने के लिए फोटो-साइन मिलाएगी एसओजी
राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा 2021 में भर्ती हुए 640 एसआई के एडमिट कार्ड की फोटो, परीक्षा के दौरान की गई वीडियोग्राफी व उपस्थिति रजिस्टर में किए हस्ताक्षरों की एफएसएल जांच करवाएगी।  एफएसएल की 3 सदस्यों की टीम ने बुधवार को एसओजी पहुंच कर गिरफ्तार किए सभी 14 एसआई के हस्ताक्षर नमूनों की जांच की, जिसमें प्रारंभिक तौर पर 3 एसआई के हस्ताक्षर नहीं मिले, जिससे तीनों के डमी होने की आशंका जताई जा रही है। आरपीएससी ने कुल 859 पदों पर प्लाटून कमांडर व एसआई की भर्ती परीक्षा अयोजित की थी। जिसमें 640 पदों पर एसआई को भर्ती किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें