Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Railway Recruitment 2023: TGT PGT and PRT teachers vacancy in North Central Railway College application form apply

उत्तर मध्य रेलवे के कॉलेज में निकली TGT, PGT और PRT शिक्षकों की भर्ती, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

उत्तर मध्य रेलवे के कॉलेज में शिक्षकों के 29 पदों पर भर्ती की तैयारी है। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को उत्तर मध्य रेलवे इंटर कॉलेज टुंडला में नियुक्ति मिलेगी। इसके लिए रेलवे ने आठ जुलाई तक आवेदन मांग

Pankaj Vijay वरिष्ठ संवाददाता, प्रयागराजTue, 20 June 2023 03:14 AM
share Share

उत्तर मध्य रेलवे के कॉलेज में शिक्षकों के 29 पदों पर भर्ती की तैयारी है। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को उत्तर मध्य रेलवे इंटर कॉलेज टुंडला में नियुक्ति मिलेगी। इसके लिए रेलवे ने आठ जुलाई तक आवेदन मांगे हैं। इसमें पीजीटी के लिए 19 जुलाई, टीजीटी के लिए 20 जुलाई व प्राइमरी टीचर के लिए 21 और 22 जुलाई को साक्षात्कार होगा। इसमें प्रवक्ता के 10 पद हैं। चयनित अभ्यर्थियों को साढ़े 27 हजार रुपये मिलेंगे।

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ हिमांशु शेखर उपाध्याय के मुताबिक, सहायक अध्यापकों के लिए नौ पदों पर भर्ती होनी है। इसमें चयनित अभ्यर्थी को 26 हजार 250 रुपये प्रतिमाह मिलेंगे। प्राइमरी टीचर के 10 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थी 21250 रुपये मानदेय मिलेगा। निर्धारित योग्यता के साथ 18 से 65 वर्ष के मध्य अभ्यर्थी की उम्र होनी चाहिए। 

अभ्यर्थियों को प्रधानाचार्य उत्तर मध्य रेलवे कालेज टुंडला के नाम से निर्धारित प्रोफार्मा पर रजिस्टर्ड डाक से आवेदन करना होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें