Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Private Jobs: 51 youths got jobs in the job camp of nibandha niyojan office

Private Jobs : निबंधन कार्यालय के जॉब कैंप मेंं 51 युवाओं को मिली नौकरी

जिले के निबंधन सह परामर्श केंद्र में मंगलवार को नियोजन विभाग की ओर से रोजगार कैंप लगाया गया, जिसमें जिले के 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा धारी स्नातक, सिविल एवं इलेक्ट्रिकल से पढ़ाई कर चुके युवा भाग ल

Alakha Ram Singh एक प्रतिनिधि, भभुआTue, 21 March 2023 03:20 PM
share Share

Private Jobs in Bihar : जिले के निबंधन सह परामर्श केंद्र में मंगलवार को नियोजन विभाग की ओर से रोजगार कैंप लगाया गया, जिसमें जिले के 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा धारी स्नातक, सिविल एवं इलेक्ट्रिकल से पढ़ाई कर चुके युवा भाग लिए। रोजगार कैंप में प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने हिस्सा लिया था। रोजगार मेले के शुरू होने के बाद जिले के 123 युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया। रजिस्ट्रेशन के बाद कंपनी के अधिकारियों ने साक्षात्कार लिया, जिसमें 51 युवाओं का चयन किया गया। चयनित युवा कंपनी के गुजरात एवं महाराष्ट्र में स्थापित यूनिट में अपनी सेवा देंगे। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि 10वीं, 12वीं, आईटीआई डिप्लोमा धारी एवं स्नातक परीक्षा पास युवाओं को शुरू में 10 से 14000 रुपए मासिक दिए जाएंगे। बीटेक, सिविल एवं इलेक्ट्रिकल डिप्लोमा धारकों को 25 से 50 हजार रुपए दिए जाएंगे। कंपनी इनके कार्य के आधार पर मासिक वृद्धि करगी। जिला नियोजन पदाधिकारी सोनू जयसवाल ने बताया कि अब जिले में रोजगार कैंप के आयोजन होने से युवाओं को रोजगार मिलना आसान हो गया है। उन्हें नौकरी की तलाश में अब दूसरे शहरों में जाकर भटकना नहीं पड़ेगा। देश के कई राज्यों की कंपनियां भाग ले रही हैं। युवाओं को साक्षात्कार के आधार पर चयन किया जा रहा है और चयन के साथ ही उन्हें नियुक्ति पत्र दे दी जा रही है, ताकि वह योगदान कर कंपनी में अपनी सेवा दे सकें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें