Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़IOL Recruitment 2024: Recruitment for Senior Project Engineer and other posts in India Optel see details

IOL Recruitment 2024 : इंडिया ऑप्टेल में सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर व अन्य पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी चाहने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। इंडिया ऑप्टेल ने 34 टेक्निकल व फाइनैंशियल पदों के निए भर्ती विज्ञापन जारी किया है। इस भर्ती में आवेदन को इच्छुक अभ्यर्थी हा

Alakha Ram Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 13 Jan 2024 10:36 AM
share Share

IOL Recruitment 2024 : इंडिया ऑप्टेल लिमिटेड ने टेक्निकल और फाइनैंशियल प्रोफेशनल्स की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईओएल में इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 जनवरी 2024 से शुरू हो चुकी है और इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि 27 जनवरी 2024 तक या रोजगार समाचार में भर्ती विज्ञापन प्रकाशित होने के 15 दिनों के अंदर आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट www.indiaoptel.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इंडिया ऑप्टेल लिमिटेड भर्ती 2024 में रिक्तियों का ब्योरा : इंडिया ऑप्टेल की इस भर्ती अभियान में कुल 34 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इनमें से 18 पद टेक्निकल प्रोफेशनल्स के लिए और 16 पद फाइनैंस प्रोफेशनल्स के लिए हैं।

इंडिया ऑप्टेल लिमिटेड भर्ती 2024 में ऐसे करें आवेदन :
आईओएल की इस वैकेंसी में आवेदन करने को इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें और आवेदन की हार्ड कॉपी यहां दिए जा रहे पते पर स्पीड पोस्ट या कोरियर के जरिए भेज दें।

वर्क्स मैनेजर (HR), इंडिया ऑप्टिकल लिमिटेड, कॉर्पोरेट हेडक्वॉर्टस ओएफआईएलडीडी कैम्पस, रायपुर देहरादून-(उत्तराखंड)- 248008 पर भेज दें।

इसके अलावा अभ्यर्थी यहां दिए जा रही ई-मेल आईडी पर अपना आवेदन भेज सकते हैं- recruitment@indiaoptel.in 

इंडिया ऑप्टेल की इस भर्ती में आवेदन करने पहले वैकेंसी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पूरी शर्तें व नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें