Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़IOB Recruitment 2023: Recruitment for 66 SO posts in Indian Overseas Bank see details

IOB Recruitment 2023: इंडियन ओवरसीज बैंक में 66 एसओ पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

इंडियन ओवरसीज बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर है। आईओबी की इस वैकेंसी में कुल 66 पदों पर नियुक्ति होनी है। इंडियन ओवरसीज बैंक की इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है, अभ्यर्थियों

Alakha Ram Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 09:39 AM
share Share


IOB Recruitment 2023: इंडियन ओवरसीज बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईओबी की इस वैकेंसी में आवेदन के योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी आईओबी की ऑफिशियल वेबसाइट iob.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईओबी के इस भर्ती अभियान के जरिए संस्थान में कुल 66 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

इंडियन ओवरसीज बैंक भर्ती 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 6 नवंबर 2023 से शुरू है और आगे 19 नवंबर 2023 तक चलेगी। आगे देखिए आवेदन योगयता, चयन प्रक्रिया व अन्य शर्तें-

रिक्तियों का ब्योरा:
मैनेजर पद - 59
सीनियर मैनेजर - 5 पद
चीफ मैनेजर - 02 पद

आवेदन योग्यता :
आईओबी भर्ती में आवेदन में इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन योग्यता, आयु सीमा आदि विस्तृत जानकारी के लिए यहां दिया जा रहा नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आवेदन शुल्क - एससी, एसटी के लिए 175 रुपए। अभ्यर्थियों के लिए 850 रुपए। आवेदन शुल्क ऑनलाइन आईओबी नेटबैंकिंग या बैंक के नेट बैंकिंग विल्कप के जरिए जमा कराया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए आईओबी की वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया :
आईओबी भर्ती में योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के जरिए किया जाएगा। ऑनलाइन लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू की डेट व टाइम के बारे में बाद में कॉल लेटर के जरिए सूचित कर दिया जाएगा।  साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों के कॉल लेटर सिर्फ ऑनलाइन ई-मेल के जरिए भेजे जाएंगे। आईओबी भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी के लिए  आईओबी की वेबसाइट भी देखते रहें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें