Hindi Newsकरियर न्यूज़IERT Admission 2021 : Apply for admission in the new session till August 8 know the date of entrance of Diploma Engineering and Management

IERT : नए सत्र में दाखिले के लिए 8 अगस्त तक आवेदन, जानें डिप्लोमा इंजीनियरिंग व मैनेजमेंट के एंट्रेस की डेट

आईईआरटी के नए सत्र 2021-22 में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 जुलाई से बढ़ाकर 8 अगस्त कर दी गई है। डिप्लोमा इंजीनियरिंग ब्रांच के लिए 24 एवं मैनेजमेंट के लिए 27 अगस्त को प्रवेश परीक्षा ऑफलाइन...

Pankaj Vijay संवाददाता , प्रयागराजFri, 23 July 2021 06:06 AM
share Share

आईईआरटी के नए सत्र 2021-22 में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 जुलाई से बढ़ाकर 8 अगस्त कर दी गई है। डिप्लोमा इंजीनियरिंग ब्रांच के लिए 24 एवं मैनेजमेंट के लिए 27 अगस्त को प्रवेश परीक्षा ऑफलाइन मोड में कराई जाएगी। प्रवेश परीक्षा शहर के विभिन्न केंद्रों पर सुबह 9 से 12 बजे के बीच होगी। यह जानकारी संस्थान के परीक्षा सचिव डॉ. केबी सिंह ने दी है।
 
बता दें कि दाखिेले के लिए 8 जून से ऑनलाइन आवेदन शुरू है। सभी पाठ्यक्रमों में 1275 सीटों के सापेक्ष प्रवेश लिए जाएंगे। संस्थान में तीन एवं दो वर्षीय पाठ्यक्रम का संचालन होता है। तीन वर्षीय इंजीनियरिंग में 13 ब्रांचों में प्रवेश होगा। डिप्लोमा इंजीनियरिंग की प्रत्येक ब्रांच में 75-75 सीटों के सापेक्ष प्रवेश लिए जाएंगे। वहीं दो वर्षीय डिप्लोमा पीडीसीए (पोस्ट डिप्लोमा इन कम्प्यूटर एप्लिकेशन) में 30 और मैनेजमेंट की तीन ब्राचों में 225 सीटों के सापेक्ष प्रवेश होंगे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें