Hindi Newsकरियर न्यूज़Gautam Buddha Nagar: Services of 4 teachers who have been missing from government schools for years ended

गौतम बुद्ध नगर: सरकारी स्कूलों से सालों से गायब चल रहीं 4 शिक्षिकाओं की सेवाएं समाप्त

जनपद गौतम बुद्ध नगर के सरकारी स्कूलों से कई वर्षों से नदारत चल रहीं तीन शिक्षिकाओं सहित चार लोगों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। जनपद गौतम बुद्ध नगर की बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने बताया क

Anuradha Pandey एजेंसी, नोएडाWed, 29 June 2022 09:27 AM
share Share

जनपद गौतम बुद्ध नगर के सरकारी स्कूलों से कई वर्षों से नदारत चल रहीं तीन शिक्षिकाओं सहित चार लोगों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। जनपद गौतम बुद्ध नगर की बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने बताया कि मंगलवार को बिसरख ब्लॉक की तीन शिक्षिकाओं और एक चतुर श्रेणी के कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी गईं। सभी को विभाग की तरफ से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। नोटिस का जवाब ना मिलने पर विभाग ने यह कार्रवाई की है।

लक्ष्मी ने बताया कि साथ ही अन्य शिक्षिकाओं को भी विभाग ने अंतिम नोटिस और अंतिम सुनवाई का मौका दिया है। उनके जवाब ना आने पर उनकी सेवाएं भी समाप्त कर दी जाएगीं। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने इससे पहले बताया था कि जिले के चार ब्लॉक से कई वर्ष से 10 शिक्षिकाएं बिना अवकाश के गायब हैं। इनमें बिसरख ब्लॉक की चार, दादरी ब्लॉक की तीन, दनकौर की दो और जेवर की दो शिक्षिकाएं शामिल हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें