Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Dhanbad Job Camp: Only 150 candidates arrived for 1130 vacancies only 32 were selected

जॉब कैंप: 1130 वैकेंसी के लिए पहुंचे सिर्फ 150 अभ्यर्थी, मात्र 32 का हुआ चयन

धनबाद अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद में सोमवार को प्राइवेट कंपनियों की ओर से भर्ती कैंप का आयोजन हुआ। भर्ती कैंप में 18 से 27 वर्ष तक के अभ्यर्थियों के लिए 1130 पद की वैकेंसी थी। सोमवार को लगभग 150 अभ

मुख्य संवाददाता धनबादTue, 31 Jan 2023 01:01 PM
share Share

धनबाद अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद में सोमवार को प्राइवेट कंपनियों की ओर से भर्ती कैंप का आयोजन हुआ। भर्ती कैंप में 18 से 27 वर्ष तक के अभ्यर्थियों के लिए 1130 पद की वैकेंसी थी। सोमवार को लगभग 150 अभ्यर्थी ही पहुंचे। साक्षात्कार व अन्य प्रक्रियाएं पूरी कर अंतिम रूप से 32 का चयन करने की घोषणा की गई। बताते चलें कि मैकेनिकल ऑपरेटर, इलेक्ट्रिकल ऑपरेटर, प्रोडक्शन ऑपरेटर समेत अन्य पदों पर नियुक्ति की घोषणा की गई थी।

जानकारों का कहना है कि जॉब लोकेशन रोहतक हरियाणा, सानोटा उत्तर प्रदेश, पंचकुला व छत्तीसगढ़, फरीदाबाद हरियाणा रहने के कारण धनबाद के अभ्यर्थियों ने भर्ती कैंप में दिलचस्पी नहीं दिखाई। अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद, कुमारधुबी नियोजनालय की ओर से निबंधित आवेदकों को एसएमएस के माध्यम से सूचना भेजी गई थी। उसके बाद भी आवेदकों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें