Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Delhi School holiday: Due to G-20 Summit there may be a holiday in Delhi schools on 8 September

Delhi School: G20 summit के कारण इस दिन दिल्ली के स्कूलों में हो सकती है छुट्टी

G20 summit 8 से 10 स‍ितंबर तक देश की राजधानी दिल्ली में होगा। अभी जी-20 नेताओं के श‍िखर सम्‍मेलन की तैयार‍ियां जोरों पर चल रही है और इसी को लेकर प्लान तैयार किया जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इ

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 22 Aug 2023 11:09 AM
share Share

G20 summit  8 से 10 स‍ितंबर तक देश की राजधानी दिल्ली में होगा। अभी जी-20 नेताओं के श‍िखर सम्‍मेलन की तैयार‍ियां जोरों पर चल रही है और इसी को लेकर प्लान तैयार किया जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस अंतरराष्‍ट्रीय श‍िखर सम्‍मेलन के ल‍िए कुछ स्‍कूल, कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया  जा सकता है और ऑफ‍िसों को वर्क फ्रोम होम का सुझाव भी आ सकती है। कई मीड‍िया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि शिखर सम्मेलन के कारण कुछ स्कूलों और कॉलेजों को ऑनलाइन मोड पर काम करने की सलाह दी जा सकती है। मेजर इंवेट्स पर सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम करने के लिए सरकारी एजेंसी ने सुझाव दिए हैं। यही नहीं दिल्ली के एजुकेशन डिपार्टमेंट ने भी 8 सितंबर को स्टूडेंट्स और कर्मियों के लिए छुट्टि घोषित करने का निवेदन किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें