Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़CBSE Result 2023: CBSE result not be declared on May 11 CBSE told its a fake news by tweet

CBSE Result 2023: क्या 11 मई को सीबीएसई रिजल्ट?, सीबीएसई ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी CBSE के 10वीं और 12वीं क्लास के नतीजों का स्टूडेंट्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सीबीएसई नतीजों की तारीख को लेकर एक फर्जी नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसम

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 May 2023 04:54 AM
share Share

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी CBSE के 10वीं और 12वीं क्लास के नतीजों का स्टूडेंट्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सीबीएसई नतीजों की तारीख को लेकर एक फर्जी नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि नतीजे सीबीएसई 10वीं और 12वीं क्लास के नतीजे 11 मई को जारी किए जाएंगे। यही नहीं इस फर्जी नोटिस में  ऑफिशियल सर्कुलर की तरह  मार्क्सशीट डाउनलोड करने के लिए डिटेल्स, डिजिटल माक्सशीट, रिजल्ट लिंक और डिजीलॉकर आदि सभी का जिक्र किया गया है। अगर आपके पास भी ऐसा कोई नोटिस आया है, तो आपको बता दें कि सीबीएसई ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यह नोटिस फर्जी है। सीबीएसई 10वीं, 12वीं के रिजल्ट को लेकर अभी आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। सीबीएसई नतीजों से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट की तारीख की घोषणा करेगी।

इसके अलावा हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सीबीएसई के स्पोकपर्सन ने कहा है कि सीबीएसई के रिजल्ट घोषित होने की तारीख का नोटिस पूरी तरह से फर्जी है।   बता दें कि सीबीएसई के 10वीं और12वीं का रिजल्ट आने वाला है, लेकिन बोर्ड की ओर से अभी तक कोई तिथि जारी नहीं की गई है। छात्रों को सलाह दी जाती है कि सीबीएसई के नतीजों के किसी भी अपडेट के लिए  बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइटों cbse.nic.in और cbse.gov.in पर भी अपडेट का इंतजार करें। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें