Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़BPSC TRE: bihar teacher exam new cutoff released second phase exam canceled on 18 December

BPSC TRE : पहले चरण की नई कटऑफ जारी, दूसरे चरण की रद्द हुई परीक्षा 18 दिसंबर को

बीपीएससी ने शिक्षक भर्ती परीक्षा के पहले चरण का संशोधित कटऑफ वेबसाइट पर अपलोड किया है। बीपीएससी ने कहा है कि बिहार शिक्षक नियुक्ति के दूसरे चरण के दो केन्द्रों की परीक्षा 18 दिसंबर को पटना में होगी।

Pankaj Vijay लाइव हिन्दुस्तान, पटनाWed, 13 Dec 2023 01:18 PM
share Share

बीपीएससी ने शिक्षक भर्ती परीक्षा के पहले चरण का संशोधित कटऑफ वेबसाइट पर अपलोड किया है। कुछ अभ्यर्थियों ने दावा पेश किया था कि कटऑफ के कुछ खामियां हैं। आयोग ने सभी प्राथमिक से लेकर बारहवीं तक का संशोधित कटऑफ जारी किया है।

बिहार शिक्षक नियुक्ति के दूसरे चरण के दो केन्द्रों की परीक्षा 18 दिसंबर को पटना में होगी। दोनों केन्द्रों की परीक्षा रद्द कर दी गई थी। पटना के कमला नेहरू उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय यारपुर में परीक्षा होगी। आठ को एनएसडीएवी पब्लिक स्कूल, डुमरा सीतामढ़ी में गणित का प्रश्न पत्र कम जाने की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई थी। इस केन्द्र की 444 अभ्यर्थियों की परीक्षा दोबारा होगी। 

वहीं नौ दिसंबर को दी वेम्बली इंटरनेशनल स्कूल, लक्ष्मीपुर, सीवान में हिन्दी व अंग्रेजी के छठी से आठवीं कक्षा की परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से रद्द किया गया था। इस केन्द्र के 84 अभ्यर्थियों की परीक्षा होगी। आयोग के सचिव रवि भूषण ने बताया कि दोनों केन्द्रों की रद्द परीक्षा पटना में होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें