Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़BPSC: Interview schedule released for successful candidates in Drug Inspector recruitment exam

BPSC : ड्रग इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का इंटरव्यू शेड्यूल जारी

BPSC Recruitment News : बिहार लोक सेवा आयोग ने ड्रग इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया है। बीपीएससी की इस वैकेंसी में भाग लेने वाले अभ्यर्थी अपने रोल नं

Alakha Ram Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 March 2024 10:18 AM
share Share

BPSC Drug Inspector Interview Program: बिहार लोक सेवा आयोग ने औषधि निरीक्षक भर्ती की लिखित प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर सफल घोषित उम्मीदवारो के साक्षात्कार कार्य का कार्यक्रम जारी कर दिया है। बीपीएससी की ओर से जारी कार्यक्रम के अुनसार, ड्रग इंस्पेक्टर पद के लिए साक्षात्कार 18 अप्रैल 2024 से 20 अप्रैल 2024 तक दो पालियों में किया जाएगा। पहली पाली का सम सुबह 10:30 बजे से और दूसरी पाली का समय दोपहर 02:30 बजे से निर्धारित है।

बीपीएससी की ओर से ड्रग इंस्पेक्टर रिजल्ट भर्ती परीक्षा में 148 सफल अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड इंटरव्यू की तिथि से एक सप्ताह पहले जारी किए जाएंगे। साक्षात्कार के लिए एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अपलोड किए जाएंगे। अभ्यर्थी वेबसाइट पर लॉगिन करने के बाद अपना अनुक्रमांक डालकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरव्यू लेटर डाक द्वारा नहीं भेजे जाएंगे।

सभी अभ्यर्थियों को निर्धारित समय से डेढ़ घंटे पहले आयोग कार्यालय में उपस्थित होना होगा। साक्षात्कार के दिन ही मेडिकल टेस्ट भी होगा जिसके लिए अभ्यर्थियों को 16 रुपए जमा कराने होंगे। शुल्क की रशीद दी जाएगी। साक्षात्कार में शामिल होने के लिए कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

आपको बता दें कि बीपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर भर्ती 2023 की परीक्षा 7 जुलाई से 10 जुलाई 2024 तक पटना स्थिति परीक्षा केंद्रों में किया गया था। बिहार लोक सेवा आयोग की इस परीक्षा में कुल 1808 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था। परीक्षा में 8 विषयों के लिए सफल अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्ट के अनुसार, 148 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था।  अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां दिया जा रहा पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें