Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़BPSC Auditor exam 2021: New exam date released for appointment to the posts of auditor

BPSC Auditor exam 2021:ऑडिटर के पदों पर नियुक्ति के लिए परीक्षा की नई तारीख जारी

BPSC exam 2021: बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने पंचायती राज विभाग में ऑडिटर (अंकेक्षक) के पदों पर नियुक्ति के लिए प्रारंभिक परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है। अब यह परीक्षा 29 अगस्त 2021 को...

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 7 July 2021 07:04 AM
share Share

BPSC exam 2021: बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने पंचायती राज विभाग में ऑडिटर (अंकेक्षक) के पदों पर नियुक्ति के लिए प्रारंभिक परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है। अब यह परीक्षा 29 अगस्त 2021 को दोपहर 12 बजे से सवा दो बजे के बीच आयोजित होगी। परीक्षा बिहार के पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर और गया में होगी। इससे पहले यह 25 अप्रैल को होने वाली थी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था। बीपीएससी ने कहा है अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड www.bpsc.bih.nic.in पर जाकर एग्जाम से एक सप्ताह पहले डाउनलोड कर सकेंगे। ये भर्ती परीक्षा प्रोजेक्ट मैनेजर के रिक्त 69 पदों को भरने के लिए हो रही है। 

इसके लिए  bpsc.bih.nic.in पर एक नोटिस जारी किया है।इस परीक्षा के लिए साढ़े 26 हजार से अधिक ने आवेदन किया है। इस भर्ती परीक्षा के जरिए 373 पदों पर ऑडिटर की भर्ती होनी थी। बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया था।

Official notice here
इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रकिया 21 अक्टूबर 2020 से शुरू हुई थी और 18 नवंबर 2020 तक चली थी। 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें