Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़BPSC 67th Admit Card 2022: candidates demanding bpsc 67 pt admit card exam date must release

BPSC 67th Admit Card 2022: बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स पर लेटेस्ट अपडेट, अभ्यर्थी लगा रहे गुहार

BPSC 67th Prelims Admit Card: पेपर लीक होने से गुस्साए अभ्यर्थियों की मांग है कि बीपीएससी को जल्द से जल्द 67वीं पीटी की तिथि और नए एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि का ऐलान करना चाहिए।

Pankaj Vijay लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 Aug 2022 05:40 AM
share Share

BPSC 67th Prelims Admit Card 2022: बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा अगस्त के अंतिम सप्ताह में प्रस्तावित है लेकिन अभी तक आयोग ने इसकी तिथि का ऐलान नहीं किया है। पेपर लीक होने से गुस्साए अभ्यर्थियों की मांग है कि बीपीएससी को जल्द से जल्द 67वीं पीटी की तिथि और नए एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि का ऐलान करना चाहिए। अभ्यर्थियों का कहना है कि तिथि जारी होने से वह अपनी तैयारी की रणनीति बेहतर तरीके से बना सकेंगे। एडमिट कार्ड जारी होने पर ही वह अपने आने जाने की व्यवस्था कर सकेंगे। आपको बता दें कि 8 मई को पेपर लीक होने के चलते बीपीएससी 67वीं पीटी परीक्षा रद्द कर दी गई थी। 802 पदों के लिए छह लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किए थे। 

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की 67 वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा (पीटी) का प्रश्नपत्र वायरल होने के मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले बिहार लोक सेवा आयोग पिछले एक माह में कई भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर चुका है। हाल में बीपीएससी ने 2 और 3 जुलाई को होने वाली एई प्रतियोगिता परीक्षा स्थगित की दी। 12 एवं 13 जून को होने वाली सहायक अभियंता असैनिक 2020 की लिखित परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया था। असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर प्रारंभिक परीक्षा 18 जून 2022 को होने वाली थी लेकिन इसे भी टाल दिया गया था। 

BPSC 67th Pre Admit Card 2021 : यूं कर सकेंगे बीपीएससी 67वीं एडमिट कार्ड 
- bpsc.bih.nic.in व onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाएं।
- BPSC 67th Pre e-Admit Card 2021 के लिंक पर क्लिक करें।
- अपना रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर डालें। मांगी गई अन्य डिटेल्स भी डालें।
- सब्मिट करने पर आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा। इसे डाउनलोड कर इसका प्रिंट आउट निकाल लें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें