Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Bihar Legislative Council recruitment 2023 jobs Apply for DEO and other posts

Bihar Legislative Council Recruitment : बिहार विधान परिषद में डीईओ, क्लर्क समेत कई पदों पर भर्ती, कल से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

Bihar Legislative Council Jobs बिहार विधान परिषद ने सहायक विधान पदाधिकारी, डाटा एंट्री ऑपरेटर, लोअर डिवीजन क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया 25 जुलाई से शुरू होगी।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 July 2023 07:39 PM
share Share

बिहार विधान परिषद ने सहायक विधान पदाधिकारी, डाटा एंट्री ऑपरेटर, लोअर डिवीजन क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया 25 जुलाई से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 21 अगस्त है। इच्छुक उम्मीदवार बिहार विधान परिषद की आधिकारिक वेबसाइट biharvidhanparishad.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

बिहार विधान परिषद भर्ती पदों का विवरण: इस भर्ती अभियान के तहत बिहार विधान परिषद में 107 पदों को भरा जाएगा।

बिहार विधान परिषद भर्ती आवेदन शुल्क: एससी/एसटी, महिला, पीडब्ल्यूडी और बिहार के सभी आरक्षित और अनारक्षित श्रेणी के स्थायी निवासियों के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये है। अन्य राज्यों के अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1200 रुपये है।

बिहार विधान परिषद भर्ती आयु सीमा: सहायक विधान पदाधिकारी पद के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष है। डाटा एंट्री ऑपरेटर और लोअर डिवीजन क्लर्क पद के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है।

भर्ती से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए उम्मीदवार सोमवार से शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक हेल्पलाइन नंबर- 0910203045333 या 091022045444 पर कॉल कर सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें