Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Bank of Maharashtra Recruitment 2023: Recruitment for 100 Credit Officer posts see details

Bank of Maharashtra Recruitment 2023: क्रेडिट ऑफिसर 100 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

बैंक में स्केल-II और स्केल-III के पदों पर नोकरी पाने की चाह रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर आवेदन 6 नवंबर 2023 तक किए जा सकते

Alakha Ram Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Oct 2023 08:33 AM
share Share

Bank of Maharashtra Recruitment 2023: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने क्रेडिट ऑफिसर के 100 पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ महाराष्ट्र के इस भर्ती अभियान के जरिए संस्थान में कुल 100 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जानी है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 23 अक्टूबर 2023 को शुरू हुई थी और 6 नवंबर 2023 तक चलेगी। अभ्यर्थियों को सलाह है कि इस भर्ती में आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया व अन्य शर्तों की जानकारी के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर देख लें। आगे देखिए आवेदन की प्रमुख शर्तें

रिक्तियों का ब्योरा :
क्रेडिट ऑफिसर स्केल-II: 50 पद
क्रेडिट ऑफिसर स्केल- III: 50 पद
कुल रिक्तियां -100

आवेदन योग्यता -
जो भी अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्याल से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा व अन्य शर्तों की विस्तृत जानकारी के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

चयन प्रक्रिया : 
अभ्यर्थियों को भर्ती एजेंसी द्वारा आयोजित ऑनलाइन परीक्षा में भाग लेना होगा। परीक्षा में न्यूनतम कटऑफ में आने वाले  अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने का मौका मिलेगा। लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के मिनिमम कटऑफ पर अभ्यर्थियों का चयन आरक्षण नियमों के अनुसार होगा।


आवेदन शुल्क-
ओबीसी, ईडब्ल्यूएस व सामान्य वर्ग के लिए 1000 रुपए। एससी, एसटी व दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 100 रुपए है। अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र की वेबसाइट देख सकते हैं। 

 

Direct link to apply 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें