Hindi Newsबिजनेस न्यूज़Yes Bank shares at 10 month high experts bullish target price 40 rupees

Yes bank के शेयर 10 महीने के उच्चतम स्तर पर, एक्सपर्ट्स बुलिश

प्राइवेट सेक्टर के बैंक यस बैंक (Yes Bank) के शेयरों का भाव 10 महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। शुक्रवार को कंपनी के शेयर 3.12% की तेजी के साथ 20.82 रुपये के लेवल पर पहुंच कर बंद हुआ था

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 11:29 AM
share Share
पर्सनल लोन

प्राइवेट सेक्टर के बैंक यस बैंक (Yes Bank) के शेयरों का भाव 10 महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। शुक्रवार को कंपनी के शेयर 3.12 प्रतिशत की तेजी के साथ 20.82 रुपये के लेवल पर पहुंच कर बंद हुआ था। कंपनी का आज का इंट्रा-डे हाई 21.15 रुपये था। बता दें, मौजूदा समय में कंपनी के शेयर फरवरी 2023 के बाद उच्चतम स्तर पर हैं। 

क्या बोल रहे हैं एक्सपर्ट 

यस बैंक के शेयरों पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के अनुसार आने वाले समय में बैंक शेयर 40 रुपये के लेवल पर जा सकता है। कंपनी के पोजीशनल निवेशकों के लिए अच्छी बात यह है कि वित्तीय स्थिति अच्छी है। चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में बैंक को प्रॉफिट हुआ है। इससे पहले पहली तिमाही में भी बैंक प्रॉफिट में था। 

ब्रोकरेज फर्म आनंद राठी से जुड़े एक्सपर्ट मेहुल कोठारी के अनुसार आने वाले सप्ताह में शेयर 22 रुपये से 24 रुपये के लेवल तक जा सकता है। वहीं, 17 रुपये के सपोर्ट प्राइस को ध्यान में रखना है। च्वाइस ब्रोकिंग के सुमित बगाडिया का कहना है कि 22.40 रुपये के लेवल पर शेयर रुकावट महसूस कर रहा है। आने वाले समय में बैंक के शेयर 25 रुपये के लेवल तक जा सकता है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें