Hindi Newsबिजनेस न्यूज़yes bank share surges more than 7 percent today expert say it may touch 50 rupees mark

Yes bank ने शेयर बाजार में आज लगाई 7% की छलांग, एक्सपर्ट बोले- ₹50 को करेगा क्रॉस!

Yes Bank Share Target Price 2023: सोमवार की सुबह यस बैंक (Yes Bank Stock) के शेयर का भाव 7.04 प्रतिशत तक चढ़ गया। एक समय कंपनी के एक शेयर का भाव 22.05 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 2 Jan 2023 09:55 AM
share Share
पर्सनल लोन

Yes Bank Share Price: साल के पहले कारोबारी दिन को एक बार फिर यस बैंक के शेयरों में तेजी देखने को मिली। सोमवार की सुबह इस प्राइवेट बैंक के शेयर का भाव 7.04 प्रतिशत तक चढ़ गया। एक समय कंपनी के एक शेयर का भाव 22.05 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। लेकिन उसके बाद कंपनी के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। दोपहर 2.25 मिनट पर यस बैंक के शेयर 4.37 प्रतिशत की तेजी के साथ 21.50 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। बता दें, कंपनी के शेयरों में लगातार दूसरे कारोबारी सत्र में तेजी देखी गई है। 

पिछले एक साल में यस बैंक के शेयरों की कीमतों में 53.02 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। जबकि 6 महीना पहले जिस किसी निवेशक ने कंपनी के शेयरों पर भरोसा जताया होगा उसे अबतक 70 प्रतिशत के करीब रिटर्न मिला है। वहीं, बीते एक महीने में इस बैंकिंग स्टॉक ने 23 प्रतिशत का रिटर्न पोजीशनल निवेशकों को दिया है। इंवेस्टर्स के लिहाज से अच्छी बात यह है कि कंपनी के शेयरों में साल के पहले दिन ही तेजी देखने को मिली है। बता दें, यस बैंक के शेयरों का 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 24.75 रुपये है। 

साल 2023 के लिए क्या है यस बैंक का टारगेट प्राइस? (Yes bank target price 2023)

उम्मीद है कि बैंक के शेयर का भाव अगले 6 से 9 महीने में 50 रुपये के लेवल तक जा सकता है। च्वाइस ब्रोकिंग के एक्जक्यूटिव डायरेक्टर सुमीत बगाडिया कहते हैं, “अगर कोई मौजूदा लेवल पर खरीद रहा है तो उसे 24 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 17 रुपये के स्टॉप लॉस को ध्यान में रखना चाहिए।”

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें