Notification Icon
Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Unifi Capital gets Sebi in principle nod for MF biz check details - Business News India

म्यूचुअल फंड कारोबार में इस कंपनी की एंट्री, 3 साल बाद मिली मंजूरी

पोर्टफोलियो प्रबंधन कंपनी यूनिफी कैपिटल को म्यूचुअल फंड कारोबार के लिए भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (SEBI) की सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Varsha Pathak एजेंसी, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 11:11 AM
share Share
पर्सनल लोन

पोर्टफोलियो प्रबंधन कंपनी यूनिफी कैपिटल को म्यूचुअल फंड कारोबार के लिए भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (SEBI) की सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने म्यूचुअल फंड लाइसेंस के लिए सेबी के पास दिसंबर, 2020 में आवेदन किया था।

यूनिफी कैपिटल के संस्थापक शरत रेड्डी ने बयान में कहा, “हमारा म्यूचुअल फंड हमें गहराई तक और व्यापक रूप से जाने में सक्षम करेगा, जिससे हमारे निवेश उत्पाद पहली बार सभी प्रकार के  निवेशकों के पास पूर्ण रूप से पहुंचेंगे।” बयान के अनुसार, यूनिफी को अपने म्यूचुअल फंड पर काम शुरू करने के लिए इसी सप्ताह सेबी की सैद्धांतिक मंजूरी मिली है।

साल 2001 में स्थापित यूनिफी कैपिटल वर्तमान में देश के 22 राज्यों में लगभग 10,000 पोर्टफोलियो प्रबंधन सेवाओं (पीएमएस) और वैकल्पिक निवेश कोष (एआईएफ) ग्राहकों की ओर से 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्तियों का प्रबंधन करती है।

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें