Hindi Newsबिजनेस न्यूज़Indiabulls owned Dhani app loan fraud with bollywood actress sunny leone use pan card detail here - Business News India

सनी लियोनी को जालसाजों ने बनाया अपना शिकार, पैन कार्ड यूज करके ले लिया लोन

Sunny Leone News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ एक बड़ा फ्रॉड हुआ है। सनी लियोनी ने दावा किया है कि उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल कर किसी शख्स ने 2000 रुपए का लोन ले लिया और इस...

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 18 Feb 2022 08:06 AM
share Share
पर्सनल लोन

Sunny Leone News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ एक बड़ा फ्रॉड हुआ है। सनी लियोनी ने दावा किया है कि उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल कर किसी शख्स ने 2000 रुपए का लोन ले लिया और इस वजह से उनके क्रेडिट स्कोर पर भी असर पड़ा है। 

 

ऐसे ही एक मामले में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) भी फंस गई थीं। 

क्या है मामला: दरअसल, सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने आरोप लगाया था कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर धनी ऐप से लोन लिया गया है। इस लोन की रकम 2000 रुपए है। सनी लियोनी (Sunny Leone) का आरोप था कि इस वजह से उनका सिबिल स्कोर कम हो गया है। इसके साथ ही सनी लियोनी ने धनी ऐप को मैनेज करने वाले इंडिया बुल्स होम लोन और इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज को टैग भी किया।

सनी (Sunny Leone) का आरोप था कि इस मामले में उनकी मदद नहीं की जा रही है। हालांकि, कुछ देर बाद ही सनी लियोनी ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया। इसके बाद सनी लियोनी (Sunny Leone) का नया ट्वीट आया। इस बार उन्होंने इंडियाबुल्स को धन्यवाद कहा है।

— sunnyleone (@SunnyLeone) February 17, 2022

कई तरह की है शिकायत: धनी ऐप को लेकर ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पैन या एड्रेस प्रूफ के गलत इस्तेमाल से लोन की शिकायत की जा चुकी है। हालांकि, धनी की ओर से ऐसी शिकायतों को गंभीरता से देखने की बात कही गई है।

आप रहें सावधान: ऐसे मामलों को देखते हुए आपको सावधान रहने की जरूरत है। पैन कार्ड समेत अन्य जरूरी डॉक्युमेंट को साझा करने से बचें। वहीं, किसी भी तरह के मैसेज आदि को भी लेकर अलर्ट रहें। अगर आपको लगता है कि डॉक्युमेंट का गलत इस्तेमाल हो रहा है तो तुरंत शिकायत करें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें