Notification Icon
Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Bandhan Bank stock falls upto 8 percent receiving 801 crore rs bid to sell bad assets detail is here - Business News India

8% तक गिर गया इस बैंक का स्टॉक, एक्सपर्ट बोले-खरीदो, ₹340 तक जाएगा भाव

बंधन बैंक ने कहा कि उसे राइट-ऑफ पोर्टफोलियो के लिए एक एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी (एआरसी) से 801 करोड़ रुपये की बाध्यकारी बोली मिली है। बता दें कि बैंक का 8897 करोड़ रुपये का बैड लोन है। 

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 Dec 2022 01:51 PM
share Share
पर्सनल लोन

प्राइवेट सेक्टर के बंधन बैंक के शेयर में गुरुवार को भारी बिकवाली रही। गुरुवार को कारोबार के दौरान शेयर का भाव 8 फीसदी तक लुढ़क गया। हालांकि, एक्सपर्ट ने इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है और टारगेट प्राइस 300 रुपये के पार तय किया है।

क्या है शेयर का भाव: बीएसई इंडेक्स पर शेयर का भाव 4.67% लुढ़क कर 231.70 रुपये पर बंद हुआ। कारोबार के दौरान भाव 223.55 रुपये के निचले स्तर तक गया था। बीते 6 महीने में शेयर लगभग 20% गिर गया है, जबकि यह साल-दर-साल लगभग 10% तक लुढ़क चुका है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट: ब्रोकरेज फर्म जेफरीज ने बंधन बैंक को 340 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। वर्तमान शेयर भाव के हिसाब से शेयर में 100 रुपये से ज्यादा का मुनाफा हो सकता है। इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक स्टॉक को कवर करने वाले 21 एक्सपर्ट में से 14 ने मजबूत खरीद और खरीद रेटिंग दी है। इसके अलावा छह एक्सपर्ट ने होल्ड रेटिंग दी है। 

वजह क्या है: दरअसल, बंधन बैंक ने कहा कि उसे राइट-ऑफ पोर्टफोलियो के लिए एक एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी (एआरसी) से 801 करोड़ रुपये की बाध्यकारी बोली मिली है। बता दें कि बैंक का 8897 करोड़ रुपये का बैड लोन है। 

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें