Notification Icon
Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़bandhan bank share surges 5 percent today experts gives hold rating

आज 5% तक चढ़ गया इस Bank का शेयर, निवेश से पहले जान लें एक्सपर्ट्स की रेटिंग 

शेयर बाजार में आज सप्ताह के पहले दिन रौनक है। कई कंपनियों के शेयरों में आज तेजी देखने को मिली है। बंधन बैंक उन्हीं में से एक हैं। सोमवार की सुबह बैंक के शेयरों का भाव 5 प्रतिशथ से अधिक चढ़ गया।

Tarun Pratap Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीMon, 23 Jan 2023 07:02 AM
share Share
पर्सनल लोन

शेयर बाजार में आज सप्ताह के पहले दिन रौनक है। कई कंपनियों के शेयरों में आज तेजी देखने को मिली है। बंधन बैंक उन्हीं में से एक हैं। सोमवार की सुबह बैंक के शेयरों का भाव 5 प्रतिशथ से अधिक चढ़ गया। एक्सपर्ट्स का मानना है कि बंधन बैंक के शेयर रेंज के अंदर ही ट्रेड कर रहे हैं। बता दें, सुबह करीब 11.50 बजे बंधन बैंक के शेयर 4.28 प्रतिशत की तेजी के साथ 247.20 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। 

5paisa.com के रिसर्च सेक्शन को लीड करने वाले रुचित जैन कहते हैं, “250-251 रिसिसटेंस जोन, अगर इससे ऊपर स्टॉक जाने में सफल रहा तो शार्ट टर्म में तेजी देखने को मिल सकती है।” शुक्रवार को कंपनी के तिमाही नतीजे आए। बंधन बैंक के दिसंबर तिमाही के नतीजे बहुत उत्साहित करने वाले रहे हैं। 

 

चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में बंधन नेट इंटररेस्ट इनकम 2.1 प्रतिशत घट गया। इसके अलावा नेट इंटेरेस्ट मार्जिन भी 50 बेसिस प्वाइंट कम हो गया है। पिछले वित्त वर्ष की दिसंबर तिमाही की तुलना में इस बार इनकम 45 प्रतिशत बढ़कर 1033 करोड़ रुपये रहा है। वहीं, बैंक का नेट प्रॉफिट में भी साल-दर-साल के हिसाब से देखें तो 66.2 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। 

 

बंधन बैंक को क्या रेटिंग दे रहे हैं ब्रोकरेज हाउस? 

ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई डायरेक्ट सिक्योरिटीज और नोमुरा वेल्थ मैनेजमेंट ने अपनी रिपोर्ट में इस स्टॉक को होल्ड करने की सलाह दी है। वहीं, मोतीलाल ओसवाल ने ‘न्यूट्रल’ रेटिंग बंधन बैंक को दी है। 

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें