Hindi Newsबिजनेस न्यूज़AirAsia India Pay Day Sale travel by air for just in 1499 rupees book tickets before 31 July - Business News India

मात्र 1,499 रुपये में करें हवाई सफर, 31 जुलाई से पहले बुक करना होगा टिकट, इस एयरलाइन कंपनी का ऐलान

अगर आप आने वाले दिनों में हवाई यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपके पास सस्ते में हवाई सफर करने का शानदार मौका है। जहां आप 1,499 रु की शुरुआती कीमत पर हवाई टिकट खरीद सकते हैं।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 29 July 2022 04:48 AM
share Share
पर्सनल लोन

AirAsia India Pay Day Sale: अगर आप आने वाले दिनों में हवाई यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपके पास सस्ते में हवाई सफर करने का शानदार मौका है। जहां आप मात्र 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर हवाई टिकट खरीद सकते हैं। दरअसल, एयरएशिया इंडिया  (Air Asia India) ने अपनी पे डे सेल (Pay Day Sale) शुरू करने की घोषणा कर दी है। इस सेल के तहत आप 1,499 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। 

31 जुलाई तक करना होगा टिकट बुक
एयरएशिया इंडिया  के इस सेल के तहत 28 जुलाई से 31 जुलाई के बीच की गई बुकिंग के लिए मान्य है। यानी आपके पास अभी दो दिन है, आप टिकट बुक सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कीम के तहत टिकट बुक करने पर आप 15 अगस्त से 31 दिसंबर तक यात्रा कर सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर एक सीमित इन्वेंट्री ऑफर है। यह पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर है। एयरलाइन के मुताबिक,  किसी खास रूट पर इस योजना के तहत आवंटित सीटों के बिक जाने के बाद  रेगुलर कीमतें लागू होंगी।

कंपनी ने दी जानकारी
कंपनी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है। कंपनी ने  कहा कि एयरएशिया इंडिया के #PayDaySale के तहत आप 1499 रुपये की शुरुआती कीमत पर हवाई सफर का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको http://airasia.co.in पर जाना होगा। इस सेल के तहत आप 15 अगस्त से 31 दिसंबर 2022 तक यात्रा के लिए 31 जुलाई तक बुक कर सकते हैं। आपको बता दें कि 
इससे पहले फ्लाइट ऑपरेटर ने 7-10 जुलाई के बीच बुक किए गए टिकटों के लिए चुनिंदा घरेलू मार्गों पर 1,497 रुपये से शुरू होने वाले किराए के साथ 'स्पलैश सेल' की घोषणा की थी।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें