Hindi Newsब्रांड स्टोरीज़ न्यूज़Labchem PathLab launches super specialty laboratory in Lucknow accurate and timely reports will be delivered

लैबकेम पैथलैब ने लखनऊ में लॉन्च की सुपर स्पेशलिटी लेबोरेटरी, सटीक और समय पर मिलेगी रिपोर्ट

लैबकेम पैथलैब की नवीनतम सुविधाओं  के लॉन्च के साथ लखनऊ के निवासियों को अब सस्ते में 24 घंटे सुपर स्पेशलिटी लेबोरेटरी में जांच करवाने की सुविधा मिल गयी है।

Anant Joshi joshi Brand Post, Thu, 30 March 2023 08:43 AM
share Share

लैबकेम पैथलैब की नवीनतम सुविधाओं  के लॉन्च के साथ लखनऊ के निवासियों को अब सस्ते में 24 घंटे सुपर स्पेशलिटी लेबोरेटरी में जांच करवाने की सुविधा मिल गयी है। प्रयोगशाला उच्च श्रेणी के नैदानिक ​​उपकरणों से सुसज्जित है, जिसमें केमिलुमिनेसेंस, पूरी तरह से स्वचालित जैव रसायन विश्लेषक और पीसीआर मशीनें शामिल हैं। आपको बता दें कि लैबकेम पैथलैब देश की जानी मानी मेडिकल डायग्नोस्टिक कंपनी BIOGENIX Inc Pvt Ltd की ही लैब है। ऐसे में आप  लैबकेम पैथलैब में आकर स्वास्थ्य जांच करवा सकते हैं।  

गुणवत्ता और सटीकता का मिश्रण

नई लैबकेम पैथलैब सुविधा मरीजों को किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले नैदानिक ​​परीक्षण करवाने की सुविधा प्रदान करता है। शहर की अन्य मौजूदा प्रयोगशालाओं की तुलना में, लैबकेम पैथलैब में किए गए परीक्षण परिणामों में आपको गुणवत्ता और सटीकता मिलेगी, यहां ग्राहकों के संतोष को प्राथमिकता दी जाती है।

अनुभवी व कुशल डॉक्टर और स्टाफ

लैबकेम पैथलैब की नई सुविधा एनएबीएल प्रमाणित है, जो परीक्षण के परिणामों की सटीकता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करती है। प्रयोगशाला में अनुभवी और कुशल तकनीशियनों और डॉक्टरों का स्टाफ है जो रोगियों को सटीक और समय पर परीक्षण के परिणाम प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। लैबकेम पैथलैब रोगियों को सटीक और समय पर टेस्ट के परिणाम प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो बीमारियों और स्थितियों का निदान करने में मदद कर सकते हैं।

एनएबीएल प्रमाण प्राप्त

लैबकेम पैथलैब एनएबीएल प्रमाणन गुणवत्ता और सटीकता के प्रति प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है। लैबकेम पैथलैब को विश्वास है कि यहां के रोगियों को सुविधा में सर्वोत्तम संभव देखभाल प्राप्त होगी।

बहराइच और गोंडा में विस्तार की तैयारी

लैबकेम पैथलैब अपनी नई सुविधा के शुभारंभ के अलावा पूरे राज्य में अपनी प्रयोगशाला सेवाओं का विस्तार भी कर रहा है। कंपनी वर्तमान में बहराइच और गोंडा में विस्तार परियोजनाओं को पूरा कर रही है, जो उन क्षेत्रों के निवासियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली नैदानिक ​​सेवाएं प्रदान करेगी। लैबकेम पैथलैब पूरे राज्य में उच्च गुणवत्ता वाली डायग्नोस्टिक सेवाओं की पहुंच में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। लैबकेम पैथलैब आने वाले महीनों और वर्षों में और भी अधिक निवासियों के लिए अपनी सस्ती और विश्वसनीय सेवाएं लाने के लिए उत्साहित है।

एक नजर लैबकेम पैथलैब शुरू करने वाली कंपनी BIOGENIX Inc Pvt Ltd पर

BIOGENIX Inc Pvt Ltd मेडिकल डायग्नोस्टिक कंपनी है। इसके फाउंडिंग डायरेक्टर संतोष श्रीवास्तव हैं, जिनका आईवीडी इंडस्ट्री में 25 सालों से अधिक का अनुभव है। BIOGENIX की स्थापना 2007 में हुई थी।

मेडिकल जांच किट से बनाई वैश्विक पहचान

लखनउ की बॉयोजेनिक्स कंपनी पिछले कुछ साल से कोविड आरटी-पीसीआर, डी-डाइमर, सीआरपी, एलडीएच और फेरेटिन जांच किट की आपूर्ति करने वाली प्रदेश की इकलौती मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी है। इसी जांच किट की वजह से BIOGENIX ने अपनी पहचान वैश्विक रूप में बनायी।

उपभोक्ताओं की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध

बॉयोजेनिक्स की पहली प्राथमिकता उपभोक्ताओं की संतुष्टि है। उपभोक्ताओं की संतुष्टि के लिए कंपनी हमेशा सतर्क व सचेत रहती है। उपभोक्ता की  आवश्यकता और अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर उत्पादों का निर्माण किया जाता है।

सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम

कंपनी का क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम ऐसा है जहां भरोसेमंद मेडिकल उत्पाद तैयार किया जाता है। यहां काम-काज में उच्च गुणवत्ता के मानदंडों का बेहतरीन ढंग से पालन किया जाता है, इसलिए कंपनी को आईएसओ सर्टिफिकेशन 13485:2016 भी मिल चुका है।

हाई क्वालिटी मेडिकल किट निर्माता

कंपनी में चिकित्सा जांच किट तैयार करने के लिए आईवीडी इंडस्ट्री के श्रेष्ठतम तरीकों का इस्तेमाल किया जाता है। यही वजह है कि उत्पाद की गुणवत्ता हमेशा सर्वश्रेष्ठ होती है। चूंकि कंपनी मेडिकल इंडस्ट्री के लिए जांच किट और उपकरण तैयार करती है इसलिए कंपनी पूरा ध्यान उत्पाद की हाई क्वालिटी पर बना रहता है। कंपनी इस बात को भली भांति समझती है कि जांच किट का सीधा संबंध रोगी की रिपोर्ट से होता है इसलिए क्वालिटी में कोई समझौता नहीं किया जाता है।

उत्पाद की गुणवत्ता  है अहम

कंपनी के फाउंडिंग डायरेक्टर संतोष श्रीवास्तव का कहना है कि - अगर जांच किट में कमी होगी तो रिपोर्ट सटीक नहीं मिलेगी। जांच रिजल्ट के आधार पर ही चिकित्सक अपने मरीजों के लिए दवाओं का निर्धारण करते हैं इसलिए मेडिकल किट की गुणवत्ता बनाए रखना हमारे लिए सदैव चुनौतीपूर्ण रहा है। BIOGENIX हमेशा इस कसौटी पर खरी उतरी है। पिछले 13 साल के दौरान कंपनी ने विभिन्न बीमारियों के लिए मेडिकल किट तैयार की है।

बॉयोजेनिक्स इनका करती है निर्माण

एलिजा टेस्ट किट, क्लिनिकल केमेस्ट्री , रैपिड टेस्ट किट जिसमें टीएसएच,एएमएच, टॉर्च पैनल, डेंगू एनएस1, कोरटीसोल, विटामिन डी, फेराटिन, पीएसए, कॉलेस्ट्रॉल, ट्रिग्लसराइड, यूरिक एसिड, ग्लूकोज, मलेरिया, चिकुनगुनिया, यूरिक एसिड शामिल है।

जर्मनी से बनकर आते हैं उपकरण

कंपनी के उत्पादों की बड़ी मात्रा में सरकारी अस्पतालों और अनुसंधान संस्थानों, डायग्नोस्टिक सेंटर, पैथोलॉजी सेंटर आदि में भारी मांग है। इसकी वजह ये है उच्च  गुणवत्ता वाले डायग्नोस्टिक किट और उपकरण जिसकी वजह से रोगी की जांच रिपोर्ट एकदम सटीक आती है। इसके आलावा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चिकित्सा सुविधाओं के लिए प्रयोगशाला उपकरणों का उत्पाद जर्मनी, अमेरिका और इटली के बेहद प्रतिष्ठित निर्माताओं से बनवाया जाता है।

पता :

बायोजेनिक्स आईएनसी. प्रा. लिमिटेड

बी-19/ए, एस.आई.एल एंसिलरी एस्टेट, अमौसी इंडस्ट्रियल एरिया, नादरगंज, लखनऊ -226008

संपर्क : 9889485222 

वेबसाइट :

 

अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति/ संस्थान की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें