Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Well done you left NDA we will be the first to welcome you Tej Pratap spoke on the resignation of Pashupati Paras

बहुत अच्छा किया NDA छोड़ दिया, हम सबसे पहले वेलकम करेंगे; पशुपति पारस के इस्तीफे पर बोले तेज प्रताप

पशुपति पारस के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफे देने के फैसले को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने बहुत अच्छा फैसला बताया है। उन्होने कहा कि पारस अगर महागठबंधन में आते हैं तो सबसे पहले हम वेलकम करेंगे।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, पटनाTue, 19 March 2024 08:20 AM
share Share

आरएलजेपी के अध्यक्ष पशुपति पारस के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के फैसले का लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने स्वागत किया है। तेज प्रताप से जब ये पूछा गया कि पशुपति पारस ने एनडीए छोड़ दिया है। तो उन्होने कहा कि एनडीए में तो नाइंसाफी होती ही है। उन्होने बहुत अच्छा काम किया कि एनडीए छोड़ दिया। बहुत पहले ही उनको राजग छोड़ देना चाहिए था। उन्होने अच्छा फैसला लिया है।

पशुपति पारस के महागठबंधन में आने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि अगर वो महागठबंधन में आएंगे तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। और सबसे पहले हम वेलकम करेंगे। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी भविष्यवाणी है कि 2025 में भाजपा खत्म है। 

आपको बता दें पशुपति पारस के आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन में भी शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। हालांकि पारस और उनकी पार्टी की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन महागठबंधन की नजर इस पूरे घटनाक्रम पर है।

आपको बता दें आज दोपहर पशुपति पारस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि इस दौरान उन्होने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा भी किया। लेकिन कहा कि मेरी पार्टी और खासकर मेरे साथ नाइंसाफी हुई है। सिर्फ 2 मिनट में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वो चले गए। 

 18 मार्च को बिहार में एनडीए ने सीट बंटवारा फाइनल कर दिया था। जिसमेंम बीजेपी-17, जेडीयू- 16, चिराग की पार्टी लोजपा को 5, हम और रालोमो को एक-एक सीट मिली है। लेकिन पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई है। जिससे पारस नाराज चल रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें