Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़We have consumed poison after calling home a loving couple in Patna committed suicide

हमलोग जहर खा लिये हैं, टाटा-बाय-बाय, घर पर कॉल कर पटना में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

युवक-युवती नालंदा जिले के रहने वाले थे। जहर खाने से पहले ही अपने परिजनों को इसकी सूचना दे दी थी। दोनों की उम्र शादी करने लायक नहीं थी। प्रेमी की उम्र 19 साल जबकि प्रेमिका 18 वर्ष की थी।

Sudhir Kumar हिन्दुस्तान, पटनाSat, 6 July 2024 03:09 AM
share Share

बिहार की राजधानी पटना ने के फतुहा में प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जिन्दगी को खत्म कर लिया। गुरुवार की रात आठ बजे फतुहा और बुद्धदेवचक स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल अचेत अवस्था मिले थे। इस बात की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि युवती की मौत हो चुकी है। वहीं एनएमसीएच ले जाने के दौरान युवक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

युवक-युवती नालंदा जिले के रहने वाले थे। जहर खाने से पहले ही अपने परिजनों को इसकी सूचना दे दी थी। दोनों की उम्र शादी करने लायक नहीं थी। प्रेमी की उम्र 19 जबकि प्रेमिका 18 वर्ष की थी। इधर, अस्पताल पहुंचे परिजन शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिये ले गये। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि किस कारणवश प्रेमी युगल ने आत्मघाती कदम उठाया। फतुहा डीएसपी निखिल कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उनके परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है।

हमलोग जहर खा लिये हैं, टाटा-बाय-बाय

आत्म हत्या से पहले दोनों ने अपने घर वालों से बात की। कहा कि हमलोग जहर खा लिये हैं, टाटा-बाय-बाय। अब वापस नहीं लौटेंगे। प्रेमी युगल ने अपने घर वालों को कॉल कर ये बातें कहीं तो सभी अवाक रह गये। इसके बाद उन्होंने दोबारा कॉल किया पर किसी से बात नहीं हो सकी। एनएमसीएच टीओपी में पुलिस को दिये गये अपने बयान में परिजनों ने इस बात का जिक्र किया है।

कॉलेज जाने के नाम पर घर से निकले थे

पुलिस के मुताबिक,प्रथम दृष्टया यह जानकारी मिली है कि प्रेमी युगल कॉलेज जाने के नाम पर घर से निकले थे। फिर दोनों एक जगह मिले और आत्महत्या करने का निर्णय लिया। दोनों ने स्टेशन के आसपास ही जहर खाया। फिर कॉल कर अपने-अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी। जब तक घरवाले पहुंचते तबतक काफी देर हो चुकी थी। प्रेमी युगल जहर खाने के बाद रेलवे ट्रैक पर लेट गये। हालांकि उस वक्त कोई ट्रेन उस ओर से नहीं गुजरी थी। इससे पहले ही लोगों की नजर अचेत पड़े युवक-युवती पर पड़ गई। स्थानीय लोगों दोनों को पटरी से किनारे कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी।


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें