Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Video Notes blown supporters danced Celebration at Rabri residence on RJD Chief Lalu Yadav 77th birthday

Video: नोट उड़ाए, समर्थकों ने ठुमके लगाए; RJD चीफ लालू यादव के 77वें जन्मदिन पर राबड़ी आवास पर जश्न

आरजेडी समर्थक आज लालू यादव के 77वें जन्मदिन के जश्न में डूबे हैं। राबड़ी आवास के बाहर ढोल-नगाड़ों पर थिरके और खुशी में नोट उड़ाए। वहीं तेज प्रताप ने ट्वीट कर पिता लालू को शुभकामनाएं दीं।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, पटनाTue, 11 June 2024 05:17 AM
share Share

आरजेडी चीफ लालू यादव के 77वें जन्मदिन के मौके पर राजद कार्यालय और राबड़ी आवास पर जश्न का माहौल है। लालू और आरजेडी समर्थक खुशी से झूमते दिखे। राबड़ी आवास के बाहर ढोल-नगाड़े बजाए जा रहे हैं। और नोट उड़ाए जा रहे हैं। लालू के समर्थक नगाड़ों की धुन पर ठुमके लगा रहे हैं। और मिठाई बांटी जा रही है।

एक शख्स 100 और 50 के नोट हवा में उड़ा रहा है। जश्न में ढोल नगाड़ों वालों को पैसे बांटे रहे हैं। इस मौके पर भारी तादाद में लालू के चाहने वाले राबड़ी आवास के बाहर पहुंचे हुए हैं। लालू जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।
 

वहीं लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए बधाई दी है। और लिखा कि वह व्यक्ति जो आत्मीयता, विनम्रता और सरलता की मिसाल हैं वह व्यक्ति जो उदाहरण प्रस्तुत करके नेतृत्व करता है। एक ऐसा नेता जो नेताओं को पालता है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे पापा  

आपको बता दें आज राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर 77 पाउंड का केक भी काटेंगे। लालू के जन्मदिन को लेकर राजद कार्यालय को रंगीन रोशनी से सजाया गया। लाइटों से जगमग है। पार्टी की ओर से सभी जिला एवं प्रखंड अध्यक्षों को लालू प्रसाद के जन्मदिन को उत्साहपूर्वक मनाने का निर्देश दिया गया है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दिन भर पार्टी पदाधिकारियों एवं नेताओं की गहमागहमी बनी रही। पार्टी की ओर से झुग्गी बस्तियों एवं गरीब, दलित, पिछड़े परिवारों के बीच जाकर जरूरत की सामग्री वितरित करने की तैयारी की गई है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें