Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Uproar of CTET students in Kudhani chairs moved in front of Nitish Kumar Calm on CM appeal

कुढ़नी में CTET छात्रों का हंगामा, नीतीश कुमार के सामने चली कुर्सियां; सीएम की अपील पर हुए शांत

कुढ़नी में सीएम नीतीश की जनसभा में सीटीईटी के छात्रों ने नौकरी की मांग पर हंगामा किया, कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां मारकर छात्रों भगाया। जिसके बाद हंगामा बढ़ गया। सीएम नीतीश की अपील पर छात्र शांत हुए।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरFri, 2 Dec 2022 12:17 PM
share Share

बिहार में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा कुढ़नी की है। लेकिन शुक्रवार को जब सीएम नीतीश कुमार कुढ़नी में जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के प्रचार के लिए पहुंचे तो सीएम की जनसभा जंग का अखाड़ा बन गई। जिसमें जमकर हंगामा हुआ। जमकर कुर्सियां चलीं। सीटीईटी के अभ्यर्थी नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें वहां से हटने के लिए कहा तो छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद जनसभा में मौजूद कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां मारकर अभ्यर्थियों को भगाया। हंगामा बढ़ता देख खुद सीएम नीतीश कुमार ने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की, और कहा कि यहां चुनाव हो रहा है ये सब नहीं मत कीजिए। सरकार सबका कल्याण करेगी। मंच पर मौजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी छात्रों को आश्वासन दिया कि सब हो गया है आप लोग चिंता मत कीजिए। 

जदयू प्रत्याशी को जिताने की अपील
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मनोज कुशवाहा को सात दलों का समर्थन है। घर-घर जाकर सबकी बात सुन रहे हैं। सरकार का काम ही सबका कल्याण करना है। नीतीश ने कहा कि कुढ़नी में जो हमने कहा वो करके दिखाया है। हर इलाके में विकास का काम हो रहा है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोगों से मनोज कुशवाहा को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि सब लोग एकजुट हो चुके हैं। सभी भाजपा से हिसाब करना चाहते हैं। जो लोग समाज में जहर बोने और ठगने का काम करना चाहते हैं। उनके खिलाफ हम एकजुट हुए हैं। बिहार का हर एक काम होगा। जब तक सीएम नीतीश जी हैं।

कुढ़नी उपचुनाव में पहली बार शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार जनसभा करने पहुंचे हैं। उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया गया। आपको बता दें कुढ़नी में 5 दिसंबर को मतदान है। और अहम टक्कर बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता और महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज सिंह कुशवाहा के बीच है। कुढ़नी उपचुनाव मौजूदा विधायक अनिल कुमार सहनी की अयोग्यता के कारण हो रहा है। जिसमें बीजेपी और महागठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी है। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें