Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़To keep girlfriend happy the lovers became criminasl and started doing this police arrested sent jail

गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए क्रिमिनल बने आशिक, करने लगे यह काम; पुलिस ने पकड़ा तो...

गर्लफ्रेंड के कहने पर चोरी के सामान बेचने से जो पैसे मिले उससे साईकिल, डेक और विदेशी नस्ल का कुत्ता खरीदा। दोनों नाबालिगों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Sudhir Kumar हिन्दुस्तान, मधुबनीMon, 29 April 2024 03:54 AM
share Share

गर्लफ्रेंड के फेर में दो नाबालिग बॉयफ्रेंड चोरी की राह पर चले गए। अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए दोनों ने शातिराना अंदाज में सूने घर में हाथ साफ कर लिया। चोरी के सामान बेचकर साइकिल, डेक और विदेशी नस्ल का कुत्ता खरीद लिया। लेकिन उनकी इस करतूत का खुलासा हो गया और दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गये। कुत्ता भाग गया और साइकिल और डेक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। लव अफेयर में अपधार की दुनिया में कदम रखने का यह खतरनाक मामला बिहार के मधुबनी जिले का है।

आरोपित दोनों नाबालिगों को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के बेला गांव का है। 22 और 27 अप्रैल को गांव के अमित पाठक, बालेश्वर झा, स्व. लोक नंद मिश्र और विजय कांत झा के सूने घरों को निशाना बनाए। चोरों ने ढाई लाख रुपए से अधिक कीमत के फूल व स्टील के बर्तन चुरा लिए। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चुराए बर्तन को दुकानदार के दुकान और घर से बरामद कर लिया।

थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया कि गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए बड़े ही शातिर तरीके से दोनों नाबालिग ने घटना को अंजाम दिया।

चोरी के सामान बेचने से जो पैसे मिले उससे साईकिल, डेक और विदेशी नस्ल के कुत्ते को खरीदा। कुत्ता भाग गया और साइकिल तथा डेक को जब्त कर लिया गया है। गांव के ही बब्लू मिश्रा अपने टेंपो से चुराए बर्तन को लेकर बाबूबरही बाजार के ही दुकानदार शंकर शाह के पास शनिवार को आया। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि घटना की जानकारी पाकर गृहस्वामी अमित पाठक अपने मां के साथ दिल्ली से घर पहुंचे थे। उनसे शिकायत पाकर कार्रवाईकी।

पुलिस के मुताबिक ब्रह्मानंद झा के पुत्र गजरंग कुमार और सुधीर पासवान के नाबालिक पुत्र शिवम पासवान को ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ लिया। सूने घरों में ताला तोड़कर चोरी होने और दो चोरों के पकड़े जाने की शिकायत पाकर एसआई आरके सिंह सदल बल घटनास्थल पहुंचे। धराए नाबालिग की निशानदेही पर बाजार के बर्तन दुकानदार शंकर के घर व दुकान की तलाशी ली। जहां चोरी के सारे बर्तन मिले। जिसे बरामद कर लिया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें