Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Tejashwi yadav said why does PM narendra Modi come to Patna at night Also mentioned Chirag Paswan and Upendra Kushwaha

तेजस्वी ने बताया, पीएम मोदी रात में क्यों आते हैं पटना? चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा का भी किया जिक्र

Bihar Lok Sabha Elections 2024:पीएम हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब भी पटना आते हैं तो रात के अंधेरे में आ रहे हैं। रात के अंधेरे में कई कुछ खास लोगों को बुलाया जा रहा है।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाWed, 22 May 2024 11:47 AM
share Share

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री थक चुके हैं और नाउम्मीद हो चुके हैं। उनके पटना आने पर कुछ लोगों को रात में बुलाकर निर्देश दिया जा रहा है। तेजस्वी यादव बुधवार को चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने के पूर्व मीडिया से पटना एयरपोर्ट पर बात कर रहे थे। चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी तेजस्वी की ओर से बड़ा दावा किया गया है।

लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग जी को सबसे पहले हार की मुबारकबाद देता हूं। हमलोगों के पास जो सूचना आई है, उसमें वह काफी अच्छे मार्जिन से चुनाव हार रहे हैं। उनके पास कोई मैनेजमेंट नहीं है। तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और कुछ लोगों ने मिलकर उन्हें चुनाव हरा दिया। 

इसके अलावा पवन सिंह को भाजपा से निकाले जाने के सवाल पर तेजस्वी ने काह कि यह हमारा मुद्दा नहीं है। इससे हमलोगों को कोई लेना-देना नहीं है। तेजस्वी ने आगे कहा कि हालांकि, मुझे लगता है कि यह भाजपा की ही साजिश है। कुशवाहा जी को हराने की साजिश है। दिखावटी कार्रवाई की गई है। अंदर ही अंदर भाजपा वाले उपेंद्र कुशवाहा को हराने की कोशिश कर रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें